दुनिया की सबसे महंगी लोकेशन पर शूट हुआ ऋतिक रोशन-वाणी कपूर की फिल्म War का ये गाना

War के Ghungroo गाने में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) नजर आ रहे हैं. दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार है.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:37 PM IST
दुनिया की सबसे महंगी लोकेशन पर शूट हुआ ऋतिक रोशन-वाणी कपूर की फिल्म War का ये गाना
ऋतिक रोशन और वाणी कपूर.
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:37 PM IST
इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की 'वॉर' का नया गाना रिलीज हो चुका है. अरिजीत सिंह और शिल्पा राव का गाया ये गाना काफी पसंद किया जा रहा है. केवल सुनने में ही नहीं ये गाना देखने में भी काफी अच्छा लग रहा है. क्योंकि ये गाना दुनिया की सबसे महंगी लोकेशन अमाल्फी समुद्र तट पर शूट किया गया है. इस गाने के लिए पोस्तियानो बीच पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया था. यही नहीं इस गाने के लिए 150 मॉडल्स को खासतौर से यहां लाया गया था. इसके लिए यशराज फिल्म्स ने पूरा हवाई जहाज बुक कर लिया था.

फिल्म में वाणी कपूर  (Vaani Kapoor) और ऋतिक की जोड़ी को लेकर वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद कहते हैं, ‘ऋतिक और वाणी कपूर की जोड़ी इस गाने के साथ पर्दे पर एक नई ताजगी लेकर आ रही है. दोनों के बीच बहुत ही शानदार केमिस्ट्री दिखी है. 'घुंघरू' एक पार्टी एंथम है और इसकी लोकेशन हमने बहुत रिसर्च के बाद फाइनल की. ताकि लोगों को ये गाना देखने में भी उतना ही मजेदार लगे. वॉर पहली फिल्म होगी जो अमाल्फी बीच की सुंदरता को बड़े पर्दे पर पेश करेगी.’

बता दें कि इस फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ साथ काम कर रहे हैं. फिल्म एक्शन से भरी है और दर्शक इस एक्शन पैक ड्रामा के लिए काफी एक्साइटेड हैं. लेकिन उन्हें इस फिल्म के लिए 2 अक्टूबर 2019 तक इंतजार करना होगा.



यह भी पढ़ें:

दोस्ताना 2 में नए एक्टर की एंट्री, लोगों ने पूछा- 'किसका बेटा है?'
आमिर खान ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, लोगों ने कहा- 'पहले पैसे वापस करो'
Loading...

बप्पा की पूजा में सलमान खान से हुई चूक, सोशल मीडिया पर मिले ताने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 5, 2019, 2:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...