Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने जन्मदिन पर फिर से उड़ाया कुणाल कपूर का मजाक, बोले- शॉर्ट्स फेंक दो प्लीज

ऋतिक रोशन ने जन्मदिन पर फिर से उड़ाया कुणाल कपूर का मजाक, बोले- शॉर्ट्स फेंक दो प्लीज

ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर बचपन के दोस्त हैं. (फाइल फोटो)

ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर बचपन के दोस्त हैं. (फाइल फोटो)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन बिल्कुल पक्के दोस्त वाले अंदाज में. दरअसल, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कुणाल की तस्वीर शेयर की.

    नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) ने 18 अक्टूबर को अपना 44वां जन्मदिन मनाया. कुणाल कपूर ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जन्मदिन के मौके पर कई बॉलीवुड स्टार्स ने उन्हें बधाई दी. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), कुणाल कपूर के बचपन  के दोस्त हैं. ऐसे में ऋतिक रोशन कुणाल कपूर को सोशल मीडिया पर विश नहीं करते ये तो हो नहीं सकता था. ऋतिक ने कुणाल को जन्मदिन की बधाई दी लेकिन बिल्कुल पक्के दोस्त वाले अंदाज में. दरअसल, ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर अपनी और कुणाल की तस्वीर शेयर की.

    इस तस्वीर में उन्होंने कुणाल कपूर को बर्थडे विश करने के साथ-साथ उन्हें शॉर्ट्स को लेकर टीज भी किया. ऋतिक ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मेरे दोस्त. मुस्कुराहते रहो, झिलमिलाते रहो और ये शॉर्ट्स प्लीज फेंक दो’. तस्वीर में कुणाल कपूर ब्लैक टीशर्ट और पोल्का डॉट्स शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके साथ खड़े ऋतिक डेनिम शॉर्ट्स और ब्लैक हु़डी में हैं.

    ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर ये स्टोरी शेयर की थी. (फोटो साभार: hrithikroshan/Instagram)

    आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब ऋतिक रोशन ने कुणाल कपूर का मजाक उड़ाया हो. पिछले साल भी जन्मदिन के मौके पर उन्होंने कुणाल कपूर को चिढ़ाया था. उन्होंने एक पुरानी फोटो शेयर की थी. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे मैन. मैं खुश हूं कि हम दोनों इन दोनों की तरह नहीं लगते हैं.’ उन्होंने अपनी और कुणाल की टीनएज टाइम की तस्वीर शेयर की थी.

    ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर के बचपन की तस्वीर. (फाइल
    फोटो)

    वर्कफ्रंट की बात करें तो कुणाल हाल ही में वेब सीरीज द एंपायर में नजर आए थे. सीरीज में उन्होंने मुगल शासक बाबर का किरदार निभाया था. सीरीज में उनके साथ शबाना आजमी, डिनो मोरिया और दृष्टि धामील अहम किरदार निभाते नजर आए थे. कुणाल कपूर की इस वेब सीरिज में परफॉर्मेंस के लिए काफी तारीफ भी हुई. इसके अलावा वो नेटफ्लिक्स की ‘अनकही कहानिया’ में भी नजर आ चुके हैं. कुणाल कपूर हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्में भी करते हैं. वो अक्सर स्क्रिप्ट देखकर अच्छी किरदार निभाना पसंद करते हैं.

    Tags: Hrithik Roshan, Kunal Kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर