Home /News /entertainment /

5 Years Of Kaabil: ऋतिक रोशन-यामी गौतम की वजह से रो पड़ी थीं प्रीति जिंटा, चीन में भी हुई थी चर्चा

5 Years Of Kaabil: ऋतिक रोशन-यामी गौतम की वजह से रो पड़ी थीं प्रीति जिंटा, चीन में भी हुई थी चर्चा

‘काबिल’ 25 जनवरी 2017 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

‘काबिल’ 25 जनवरी 2017 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अच्छे दोस्त माने जाते हैं. इनकी फिल्म ‘कोई मिल गया’ को लोग आज भी याद करते हैं. लेकिन ‘काबिल’ (Kaabil) में ऋतिक को यामी गौतम (Yami Gautam) के साथ देखकर प्रीति की आंखों में आंसू आ गए थे. इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था.

अधिक पढ़ें ...

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और यामी गौतम (Yami Gautam) स्टारर फिल्म ‘काबिल’ (Kaabil) 25 जनवरी 2017 को रिलीज हुई थी. संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. ऋतिक-यामी के अलावा इस फिल्म में रोहित रॉय (Rohit Roy), रोनित रॉय (Ronit Roy), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) भी थीं. इस फिल्म को चीन में भी रिलीज किया था, जहां  ऋतिक को देख चीनी दीवाने हो गए थे. इस फिल्म की चीन में रिलीज से पहले बाकायदा स्क्रीनिंग रखी गई थी. ‘काबिल’ के 5 साल पूरे होने पर इस फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताते हैं.

ऋतिक रोशन की ‘काबिल’ चीन में भी हुई थी हिट
ऋतिक रोशन बेहद हैंडसम बॉलीवुड के एक्टर माने जाते हैं. इनकी फिल्म ‘काबिल’ जब चीन में रिलीज की गई तो इनके चीनी दीवानों ने इनका एक खास नाम रख दिया था. इंडिया में तो ग्रीक गॉड के नाम से फेमस हैं, लेकिन चाइना वाले मेंडरीन लैंग्वेज में ऋतिक को दा शुआई (Da Shuai) बुलाने लगे थे. इसका मतलब हैंडसम, ग्रेसफुल, स्मार्ट होता है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक के चीनी फैंस उनके इतने दीवाने हो गए थे कि उन्हें मेल लिखने लगे थे. ऋतिक ने इतना जबरदस्त परफॉर्मेंस दिया था कि इस फिल्म के दीवाने सिर्फ चीन में ही नहीं बॉलीवुड में भी हो गए थे.

kaabil film, hrithik roshan

‘काबिल’ में ऋतिक रोशन ने की थी जबरदस्त एक्टिंग. (फोटो साभार: Movies N Memories/Twitter)

प्रीति जिंटा रो पड़ी थीं
बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और ऋतिक रोशन अच्छे दोस्त माने जाते हैं. इनकी फिल्म ‘कोई मिल गया’ को लोग आज भी याद करते हैं. लेकिन ‘काबिल’ में ऋतिक को यामी गौतम के साथ देखकर प्रीति की आंखों में आंसू आ गए थे. इसका खुलासा खुद प्रीति ने 3 फरवरी 2017 में किया था.

‘काबिल’ में ऋतिक-यामी ने दिया था शानदार परफॉर्मेंस
दरअसल, 5  साल पहले जब ‘काबिल’ रिलीज हुई  थी, तब इस फिल्म को लेकर प्रीति जिंटा ने फैंस के साथ लाइव चैटिंग में कहा था कि ऋतिक रोशन और यामी गौतम ने उनको रुला दिया. हुआ ये कि एक फैन ने प्रीति से पूछ लिया था कि क्या उन्होंने ‘काबिल’ देखी. इस पर प्रीति ने रिप्लाई दिया था कि ‘काबिल’ और ऋतिक दोनों पसंद आए. मुझे लगता है कि ‘कोई मिल गया’ के बाद ऋतिक का ये बेस्ट परफॉर्मेंस था. उसने और यामी ने मुझे रुला दिया’.

(साभार: priety zinta/Twitter)

ये भी पढ़िए-प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस कर रहे हैं बच्चे के स्वागत की तैयारी, LA वाले घर को करवाया रेनोवेट

यामी-ऋतिक ने नेत्रहीन कपल की भूमिका निभाई थी
बता दें कि ‘काबिल’ फिल्म में ऋतिक रोशन (रोहित भटनागर) और यामी गौतम (सु भटनागर) ने नेत्रहीन पति-पत्नी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में रोनित रॉय और रोहित रॉय विलेन थे, जिन्होंने रोहित भटनागर की वाइफ से रेप किया. फिल्म में पत्नी बनी यामी ने सुसाइड कर लिया था. दुखी ऋतिक इसका बदला लेते हैं और दोनों को मौत के घाट उतार देते हैं और चूंकि वो देख नहीं सकते थे तो उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं मिलता है. इस फिल्म में ऋतिक और यामी ने जबरदस्त एक्टिंग की थी.

Tags: Hrithik Roshan, Preity zinta, Yami gautam

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर