ऋतिक रोशन की 'एक्टिंग स्किल’ ने बटोरी सुर्खियां, PHOTO शेयर कर पूछा- असली या नकली..

(फोटो साभारः Instagram/hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने हाल में इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक फोटो शेयर की है. वह अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि इस फोटो में उनके एक्सप्रेशन नकली हैं या असली हैं. वह फैंस को एक्टिंग का मंत्र भी बता रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः हाल में एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया (Instagram) पर अपनी एक फोटो शेयर की है. वह अपनी पोस्ट के जरिये अपने फैंस को एक्टिंग का मंत्र भी बता रहे हैं. एक्टर अपने फैंस से पूछ रहे हैं कि इस फोटो में उनके हावभाव असली हैं या नकली हैं. बता दें कि, ऋतिक आखिरी बार फिल्म 'वॉर' (War) में नजर आए थे. वे जल्द ही दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में दिखेंगे.

    ऋतिक के फैंस उनके सवाल से रोमांचित हो गए हैं. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'असली या नकली? वे कहते हैं कि एक्टिंग ईमानदार होने के बारे में है. अगर आप झूठी नकल कर सकते हैं, तो आप ऐसा कर लेंगे.' ऋतिक रोशन बतौर एक्टर साल 2000 में पहली बार नजर आए थे. वह तब रिलीज हुई फिल्म 'कहो ना ... प्यार है' से रातों-रात स्टार बन गए थे. अब तक वह 25 फिल्मों में बतौर लीड एक्टर नजर आ चुके हैं.

    (फोटो साभारः Instagram/hrithikroshan)


    फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस पर उनकी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. 2019 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 317 करोड़ रुपये कमाए थे. इसे सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया था. इसमें टाइगर श्रॉफ का भी बेहद अहम रोल था. अब वह सिद्धार्थ की फिल्म 'फाइटर' में पहली बार दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. वह 'कृष' फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म में भी लीड रोल में नजर आएंगे. एक्टर अब हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने की योजना बना रहे हैं. उन्हें सही स्क्रिप्ट की तलाश है. इसी के लिए उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय एजेंसी से करार किया है.

    उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'एक एक्टर बनने का निर्णय उनका था. इसके लिए उठाया पहला कदम काफी बड़ा था. मेरे एक्टिंग में आने की संभावना काफी कम थी, इसलिए मैं इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि मानता हूं.'

    जब ऋतिक रोशन से उनके बॉलीवुड सफर के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'मैं वैसा ही महसूस करता हूं जैसा 'कहो न प्यार है' के रिलीज के समय करता था. मुझे लगता है कि मैंने पूरा चक्कर लगा लिया है और मैं फिर से शुरुआत कर रहा हूं. मैं खुद में नया-नया, रोमांचित और उम्मीदों से भरा महसूस कर रहा हूं, जैसा मैं तब करता था.'