Hrithik vs Tiger: बॉलीवुड की वो फिल्म जिसकी किसी को कोई जानकारी ही नहीं

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर ऋतिक वर्सेज टाइगर की इकलौती इमेज तक लीक करने में कामयाब नहीं हो पाया है या और ना ही इसके बिल्कुल छुपा के रखे गए टाइटल का भी पता लगा सका है.

News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:35 PM IST
Hrithik vs Tiger: बॉलीवुड की वो फिल्म जिसकी किसी को कोई जानकारी ही नहीं
टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन
News18Hindi
Updated: July 13, 2019, 4:35 PM IST
ऐसे दौर में जहां किसी भी जानकारी को छुपा कर रखना नामुमकिन है, यशराज फिल्म्स ने नामुमकिन को मुमकिन में बदल के दिखा दिया है! आज तक कोई भी इनकी मोस्ट अवेटेड एक्शन एंटरटेनर ऋतिक वर्सेज टाइगर की इकलौती इमेज तक लीक करने में कामयाब नहीं हो पाया है या और ना ही इसके बिल्कुल छुपा के रखे गए टाइटल का भी पता लगा सका है. यहां तक कि अब तो फिल्म का टीज़र भी जल्द ही आने वाला है, पर हम अभी भी पूरी तरह से अंधेरे में हैं कि फिल्म कैसी दिखती है, या इसमें ऋतिक और टाइगर कैसे दिखने वाले हैं और इसके टाइटल का भी हम अभी तक अनुमान नहीं लगा सके हैं! पता चला है कि यह YRF की एक साल की बड़ी रणनीति रही है!




मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आदित्य चोपड़ा इस बात को लेकर बहुत स्पष्ट थे कि आधिकारिक तौर पर कुछ बताए जाने से पहले फिल्म के बारे में कुछ भी बाहर नहीं निकलना चाहिए. परियोजना की गोपनीयता बनाने के लिए एक पूरी रणनीति का निर्माण किया गया था और पहली रिलीज को जारी करने की उत्सुकता को लगातार प्रचारित किया गया. निर्माता हमारी पीढ़ी के दो सबसे बड़े एक्शन हीरो, ऋतिक और टाइगर जो फिल्म में आमने सामने हैं, के नामों की महत्ता बरकरार रखना चाहते थे.



और इस तरह वर्किंग टाइटल ऋतिक वर्सेज़ टाइगर अस्तित्व में आया! वर्किंग टाइटल भी व्यापक रूप से प्रचारित किया गया था क्योंकि निर्माता बस ये चाहते थे कि मार्केटिंग इतनी शानदार हो कि दर्शकों को भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े और सर्वश्रेष्ठ एक्शन सुपरस्टार्स के बीच इतनी बड़ी परफॉर्मेंस देखने के लिए बेचैन हो जाएं. फिल्म की कोई भी जानकारी बाहर ना आने के कारण, दर्शकों की उत्सुकता बहुत बढ़ गई है.


Loading...

संपर्क करने पर सिद्धार्थ आनंद ने पुष्टि करते हुए कहा, हां, यह सच है. हम सब कुछ छुपा के रखना चाहते थे क्योंकि हमें मालूम था कि इससे टीज़र के प्रति उत्सुकता बढ़ जाएगी. दोनों सितारों के फैंस के जबरदस्त दबाव के बावजूद, फिल्म के किसी भी आधिकारिक चित्र को न आने देना और फिल्म का टाइटल न बताना एक सोचा समझा निर्णय था. हम लॉन्च के दिन ज़्यादा से ज़्यादा प्रभाव चाहते हैं.

यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह हाई-ऑक्टेन फिल्म जिसमें वाणी कपूर भी ऋतिक रोशन के साथ हैं, नेशनल हॉलिडे 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...