Home /News /entertainment /

'Hum Do Hamare Do' का दूसरा गाना 'कमली' हुआ रिलीज, कृति-राजकुमार की दिखी गजब की केमेस्ट्री

'Hum Do Hamare Do' का दूसरा गाना 'कमली' हुआ रिलीज, कृति-राजकुमार की दिखी गजब की केमेस्ट्री

फिल्म 'हम दो हमारे दो' में कृति और राजकुमार साथ नजर आने वाले हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

फिल्म 'हम दो हमारे दो' में कृति और राजकुमार साथ नजर आने वाले हैं. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ का नया गाना ‘कमली’ (Kamli) रिलीज हो गया है.  कृति ने इस गाने के बारे में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. यह फिल्म 29 अक्टूबर को रिलीज होगी.  

अधिक पढ़ें ...

    बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और खूबसूरत अमिनेत्री कृति सेनन (Krit Sanon) की आने वाली फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ (Hum Do Hamare Do) का दूसरा गाना ‘कमली’ (Kamli) रिलीज हो चुका है.  इस गाने में राजकुमार और कृति की रोमांटिक जोड़ी कमाल की लग रही है. कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर गाने की क्लिप को शेयर किया है. इससे पहले फिल्म का पहला सॉन्ग ‘बांसुरी’ भी रिलीज हुआ था.

    ‘कमली’ (Kamli) गाने में दिखाया गया है कि राजकुमार (Rajkummar) और कृति (Kriti) कैसे एक-दूसरे के करीब आते हैं. और फिर दोनों में प्यार हो जाता है. वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने कैप्शन में लिखा है, ‘कमली सॉन्ग आउट नाउ!’ .

    साथ ही उन्होंने ये भी लिखा है कि फिल्म ‘हम दो हमारे दो’, 29 अक्टूबर से डिज्नी हॉटस्टार और डिज्नी प्लस हॉटस्टार मल्टिप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी. अपने कैप्शन में कृति आगे लिखती हैं, ‘यह गाना कृति और राज की रोमांटिक-कॉमेडी का मोंटाज है. साथ ही परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. पहला गाना ‘बांसूरी’ को दर्शकों से काफी प्यार मिला. राज और कृति की केमेस्ट्री, सबका ध्यान अपनी और खींचने में कामयाब रहा. और अब जुबिन नौटियाल और दिव्या कुमार की प्यारी आवाज में यह गाना लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार है.’

    View this post on Instagram

    A post shared by Kriti (@kritisanon)


    ‘कमली’ गाने को संगीत से संवारा है सचिन-जिगर की जोड़ी ने और बोल लिखे हैं शेली ने. अगर फिल्म की स्टोरी लाइन की बात करें तो यह राजकुमार राव के किरदार के इर्द- गिर्द घुमती है. राज, कृति से शादी करना चाहते हैं. मगर इसमें कई दिक्कते आती हैं. फिर दोनों फैसला करते हैं कि वे माता-पिता गोद लेंगे. इसके बाद कहानी में एंट्री होती है परेश रावल और रत्ना पाठक शाह की. फिल्म के ट्रेलर को देखकर पता चलता है कि यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर होगी.

    फिल्म का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है. दर्शकों ने राजकुमार राव और कृति सेनन की जोड़ी को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में भरपूर प्यार दिया था. इस बार भी दर्शकों को दोनों से काफी उम्मीदें हैं. यह फिल्म 29 अक्टूबर से डिज्नी हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी.

    Tags: Bollywood movies, Kriti Sanon, Rajkummar Rao

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर