Home /News /entertainment /

Huma Qureshi ने फैंस के साथ देखा 'वलिमै' का पहला शो, थिएटर में ऑडियंस की भीड़ देख हो गईं हैरान, देखें Video

Huma Qureshi ने फैंस के साथ देखा 'वलिमै' का पहला शो, थिएटर में ऑडियंस की भीड़ देख हो गईं हैरान, देखें Video

हुमा कुरैशी ने ऑडियंस के बीच थिएटर में देखी वलिमै. (फोटो साभारः Twitter Videograb @humasqureshi)

हुमा कुरैशी ने ऑडियंस के बीच थिएटर में देखी वलिमै. (फोटो साभारः Twitter Videograb @humasqureshi)

हुमा कुरैशी और अजित कुमार (Huma Qureshi Ajith Kumar Film) की मच अवेटेड फिल्म 'वलिमै' (Valimai Release) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म तमिल, तेलगु और हिंदी समेत दुनिया की कई भाषाओं में रिलीज हुई है. हुमा ने अजीत कुमार, बोनी कपूर, कार्तिकेय के साथ मिलकर वलिमै का पहला शो ऑडियंस के बीच एक थिएटर में देखा. इसका एक वीडियो उन्होंने शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Twitter) ने ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में हुमा एक कार में बैठी हैं और उनके फैंस कार को घेरे खड़े हैं. फैंस को देख हुमा काफी खुश और एक्साइटेड दिख रही हैं. वह कार में बैठे-बैठे ही वलिमै-वलिमै चिल्ला रही हैं. कार के बाहर मौजूद फैंस भी जोर-जोर से वलिमै-वलिमै बोल रहे हैं. दरअसल, ‘वलिमै’ (Valimai Release Date) हुमा कुरैशी की तेलुगु फिल्म है. इसमें अजीत कुमार लीड रोल में हैं. फिल्म में बोनी कपूर भी अहम किरदार में हैं. बोनी ने फिल्म को प्रोड्यूस भी किया है.

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi Video) ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देख सकते हैं कि हुमा जैसे ही कार से निकलती हैं, फैंस उन्हें घेर लेते हैं और उनके साथ सेल्फी लेते हैं. साथी ही वह फिल्म का नाम बार-बार लेते हुए दिख रहे हैं. इसके बाद हुमा एक थिएटर में एंट्री करती हैं, जहां हर जगह सिर्फ ऑडियंस ही दिखाई देती हैं. वह जोर-जोर से हुमा और फिल्म का नाम लेते हुए दिख रहे हैं.

इतना ही नहीं, हुमा कुरैशी भी ऑडियंस को देख कर काफी खुश नजर आ रही हैं. वह इसे अविश्वनीय और एक्साइटेमेंट से भरा बताती हैं. हुमा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए फिल्म के प्रति ऑडियंस के प्यार की सराहना की और आभार जताया. उन्होंने लिखा, “वलिमै के पावर, फर्स्ट डे फर्स्ट शो पूरी तरह से पागलपन. आभार, खुशी और शक्रिया.”

‘वलिमै’ का पहला शो सुबह 4 बजे से

तमिल सुपरस्टार अजित कुमार (Ajith Kumar Valimai) स्टारर ‘वलिमै’ इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म आज यानी 24 फरवरी को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अजित के फैंस तड़के सिनेमाघरों में पहुंचे क्योंकि तमिलनाडु के कई सिनेमाघरों में पहला शो सुबह 4 बजे से शुरू था. वलीमै की रिलीज को कोरोना महामारी की वजह से कई बार टाला गया था, अजित के फैंस इस एक्शन-ड्रामा का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

हुमा और अजित ने ऑडियंस के साथ देखी ‘वलिमै’

फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और फिल्म के पहले भाग में एक्शन सीन को बड़ी भीड़ खींचने वाला बताया जा रहा है. हुमा कुरैशी फिल्म में अजित के अपॉजिट मुख्य भूमिका निभा रही हैं. उन्होंने भी अजीत और फिल्म में विलेन बने कार्तिकेय गुम्माकोंडा के साथ चेन्नई के एक थिएटर में सुबह 4 बजे फिल्म का पहला शो देखा. बोनी कपूर ने ऑडियंस के साथ थियेटर में देखी. हुमा ने इसी दौरान का वीडियो शेयर किया था.

Tags: Ajith Kumar, Boney Kapoor, Huma Qureshi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर