Home /News /entertainment /

huma qureshi to play role of india first ever home chef tarla dalal

हुमा कुरैशी ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा, अब शेफ 'तरला दलाल' की भूमिका में चखाएंगी खाने का स्वाद

शेफ तरला दलाल की भूमिका में हुमा कुरैशी ( फोटो साभार:- @iamhumaq इंस्टाग्राम)

शेफ तरला दलाल की भूमिका में हुमा कुरैशी ( फोटो साभार:- @iamhumaq इंस्टाग्राम)

हुमा कुरैशी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म 'तरला' की घोषणा की हैं. उन्होंने फिल्म से अपने लुक को रिवील करते हुए लिखा है -''तरला के तड़के से आता है मन में एक ही सवाल. कब मिलेगा मौका, अनुभव उनके स्वाद के कमाल का.

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) आने वाली फिल्म ‘तरला’ (Tarla) में शेफ की भूमिका निभाने वाली हैं. वह भारत की पहली होम शेफ तरला दलाल के रोल में दर्शकों पर छाने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन डायेक्टर पीयूष गुप्ता करेंगे और रॉनी स्क्रूवाला, अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी इसे प्रोड्यूस करेंगे. हुमा कुरैशी पर्दे पर तरला दलाल की भूमिका को प्ले करने के लिए बेहद बेताब हैं. फिल्म से हुमा का लुक भी सामने आ गया है. जिसे देखकर फैंस एक्साइडेट हो गए हैं.

हुमा कुरैशी अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘तरला’ की घोषणा की हैं. उन्होंने फिल्म से अपने लुक को रिवील करते हुए लिखा है -”तरला के तड़के से आता है मन में एक ही सवाल. कब मिलेगा मौका, अनुभव उनके स्वाद के कमाल का. मिलिये तरला दलाल से और जानिए उनकी मसालादार कहानी”. पोस्टर में हुमा कुरैशी एकदम तरला दलाल लग रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Huma S Qureshi (@iamhumaq)

फिल्म को लेकर एक्साइडेट हैं हुमा कुरैशी

फिल्म को लेकर हुमा कुरैशी ने बताया, ‘तरला दलाल मुझे मेरे बचपन की याद दिलाती है. मेरी मां के पास रसोई में अपनी किताब की एक कॉपी थी और वह अक्सर मेरे स्कूल के टिफ़िन के लिए अपनी रेसेपीज आज़माती थीं. मुझे वह समय भी याद है जब मैंने मां को तरला की घर की बनी आम की आइसक्रीम बनाने में मदद की थी. इस भूमिका ने मुझे मेरी बचपन की उन प्यारी यादों को लौटा दिया है और मैं रॉनी, अश्विनी और नितेश की बहुत आभारी हूं कि इस इंस्पायरिंग कैरेक्टर को निभाने के लिए मुझ पर विश्वास किया.”

जानिए कौन है तरला दलाल

आपको बता दें कि तरला दलाल एक इंडियन फ़ूड राइटर, शेफ, कुकबुक ऑथर होने के साथ कुकिंग शोज की होस्ट भी रह चुकी हैं. वह पहली भारतीय थीं जिन्हें 2007 में पाक कौशल श्रेणी में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया था. ऐसे में यह पहली बार है जब बॉलीवुड एक शेफ की जीवन कहानी को पर्दे पर लाने जा रहा है.

दिवंगत शेफ तरला दलाल अपने स्वादिष्ट खानों के लिए लोकप्रिय थी, वह किसी भी कुक के लिए एक प्रेरणा थी, इतना ही नहीं उनके खाना पकाने के निर्देश अभी भी हर पाकशाला के फ़ूड डेयरी में मौजूद हैं. उनके देसी नुस्खे आज भी हर भारतीय घर में चर्चा का विषय है क्योंकि उन्होंने भारत में शाकाहारी भोजन में क्रांति ला दी है.

Tags: Bollywood news, Huma Qureshi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर