कश्मीर को लेकर हुमा कुरैशी ने किसे दे डाली नसीहत?

इससे पहले एक ट्वीट में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने लोगों से दयावान और सशक्त होने की अपील की थी.

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 10:29 PM IST
कश्मीर को लेकर हुमा कुरैशी ने किसे दे डाली नसीहत?
हुमा कुरैशी
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 10:29 PM IST
अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने सभी से हाल ही में कश्मीर से हटाए गए अनुच्छेद 370 को लेकर संवेदनशील होने और गैर-जिम्मेदाराना कमेंट करने से परहेज करने की अपील की है. हुमा का परिवार घाटी में ही रहता है, ऐसे में अभिनेत्री ने ट्वीट किया कि वे सभी जो कश्मीर पर अपनी राय रख रहे हैं, उन्हें वहां के जीवन, खून के धब्बों और कश्मीरियों (पंडित और मुसलमान) के खोने का जरा भी अंदाजा नहीं है.

हुमा ने लिखा कि कृपया गैर-जिम्मेदाराना टिप्पणियां करने से बचें. वहां भी लोग हैं, जिनमें महिलाएं, बच्चे, बूढ़े, बीमार शामिल हैं. आप खुद को उनकी जगह रख कर देखें और संवेदनशील बनें.





इससे पहले एक ट्वीट में अभिनेत्री ने लोगों से दयावान और सशक्त होने की अपील की थी. इसके साथ ही अभिनेता संजय सूरी ने भी ट्वीट किया कि सभी से एक अनुरोध. कई लोगों ने अपनी जान गवां दी और कई लोग इसे भुगत रहे हैं. मेरी सभी से गुजारिश है कि उनके प्रति आप प्यार, दया, ख्याल, मान-सम्मान दिखाएं. इस दौरान भद्दे संदेश उनकी मदद नहीं कर सकता.

बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने भी कश्मीर के हालात जानने के लिए ट्विटर का सहारा लिया. हुमा ने ट्वीट किया, 'कोई जानता है कि कश्मीर में क्या हो रहा है? वहां परिवार में किसी से बात नहीं हो पा रही है. मैं दुआ करती हूं कि वहां सब सुरक्षित हों.' वहीं जम्मू कश्मीर पर केन्द्र सरकार के नए निर्णय से 11 अगस्त को बकरीद के मौके पर वहां जाने की योजना बनाने वाले संशय में हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें- आर्टिकल 370 पर फिल्म बनाने के लिए 30 बॉलीवुड प्रोड्यूसर्स में जंग, मांग रहे हैं ये टाइटल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...