हुमा कुरैशी के PM बनाने वाले बयान पर बोलें सोनू सूद-'हमारे पास सक्षम प्रधानमंत्री हैं'

राजनीति से दूर रहना चाहते हैं सोनू सूद. (फोटो साभार: iamhumaq/sonu_sood/Instagram)

राजनीति से दूर रहना चाहते हैं सोनू सूद. (फोटो साभार: iamhumaq/sonu_sood/Instagram)

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) ने बताया कि वह चाहती हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) प्रधानमंत्री बनें. हुमा की भावना का सम्मान करते हुए सोनू ने कहा कि हमारे पास एक सक्षम पीएम हैं.

  • Share this:

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi)  सोनू सूद (Sonu Sood) को प्रधानमंत्री बनाना चाहती हैं. यह सुन कर एक इंटरव्यू में सोनू शर्माते हुए कहते हैं कि ‘यह थोड़ा ज्यादा हो गया’. यह उनकी बहुत मेहरबानी है. अगर उन्हें लगता है कि मैं इस सम्मान के लायक हूं तो जरूर कुछ अच्छा किया होगा. हालांकि मैं उनसे सहमत नहीं हूं. हमारे पास एक सक्षम प्राइम मिनिस्टर हैं. मैं ऐसी कोई जिम्मेदारी उठाने के लिए बहुत छोटा हूं. हां मुझे पता है कि राजीव गांधी 40 साल की उम्र में प्रधानमंत्री बन गए थे लेकिन वह एक खास हालात में बने थे. इसके अलावा वह एक राजनीतिक परिवार से आते थे. मेरा ऐसा कोई अनुभव नहीं है.’

स्पॉटबॉय से बात करते हुए सोनू सूद  बताते हैं कि खुद को राजनीति से दूर से रखना चाहते हैं. एक्टर को लगता है कि लीडरशिप जैसी बातें बिना मतलब के उनके विरोधियों को परेशान करेंगी. 'कई ऐसे लोग हैं जो बिल्कुल नहीं चाहते कि मैं राजनीति में कदम रखूं. मैं उन्हें परेशान भी नहीं करना चाहता.  मेरे लिए जरूरी है कि मैं सिर्फ अपना काम करूं. मैं एक एक्टर के रुप में अपने काम को एंजॉय कर रहा हूं और आम आदमी की परेशानी का हिस्सा हूं. मुझे लगता है कि हम सभी सत्ता का हिस्सा बने भी अपना काम कर सकते हैं'.

कुछ दिन पहले ही हुमा कुरैशी ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए अपने विचार रखे थे. हुमा ने कहा था कि सोनू सूद को चुनाव लड़कर देश का प्रधानमंत्री बन जाना चाहिए. कोरोना काल में सोनू सूद की मदद को देखते हुए कई लोग उन्हें सलाह दे चुके हैं. लेकिन सोनू सिर्फ लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं.

हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी फिल्म ‘महारानी’ में दमदार रोल प्ले करने लिए चर्चा में हैं. राजनीति पर बनी इस फिल्म में मुख्यमंत्री का किरदार निभाया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज