होम /न्यूज /मनोरंजन /सलमान के भाई सोहेल खान संग अफेयर की अटकलों पर जब हुमा कुरैशी ने कहा- 'वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं'

सलमान के भाई सोहेल खान संग अफेयर की अटकलों पर जब हुमा कुरैशी ने कहा- 'वो मेरे बड़े भाई जैसे हैं'

( फोटो साभार इंस्टाग्राम  @iamhumaq/sohailkhanofficial)

( फोटो साभार इंस्टाग्राम @iamhumaq/sohailkhanofficial)

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का नाम एक बार सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) ...अधिक पढ़ें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी पत्नी सीमा खान ( Seema Khan) ने एक दूसरे से अलग होने के लिए तलाक की अर्जी डाली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोहेल खान और सीमा खान एक दूसरे से अलग हो रहे हैं. इसकी पुष्टि शो ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में हुई थी, जिसमें सीमा देखी गई थीं. कपल के अलग होने की खबरों के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का एक पुराना बयान काफी चर्चा में है. इसमें उन्होंने  उन अफवाहों पर रिएक्ट किया था, जिसमें उनका नाम सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) संग जोड़ा गया था.

बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि हुमा कुरैशी,  सोहेल खान के साथ रिलेशनशिप में हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सोहेल-हुमा (Sohail Huma Qureshi Relationship) के बीच बढ़ती नजदीकियों की वहज से सोहेल की वाइफ सीमा खान (Seema Khan) काफी आहत थीं. इन दोनों के अफेयर की खबरों की वजह से  सोहेल-सीमा  के रिश्ते में खटास आने लगी थीं.

हुमा-सीमा के बीच हुई थी अनबन?
‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के अनुसार, ये बातें तब कि जब एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सोहेल और सीमा ने हुमा कुरैशी को नजरअंदाज करने की कोशिश किया और ये खबरें धड़ल्ले से लाइम लाइट आ गई. इसके बाद एक बार फिर से हुमा और सोहेल की वाइफ सीमा के बीच नोकझोक की खबरें भी सामने आई थीं. तब हुमा ने इन सभी अफवाहों को खारिज करते हुए सोशल मीडिया के जरिए ही पब्लिक को जवाब दिया था और  सोहेल को अपने भाई की तरह बता कर उन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था.

सोशल मीडिया के जरिए दिया जवाब
रिपोर्ट के अनुसार,  हुमा ने इन अटकलों पर अपनी भड़ास निकालते हुए ट्वीट किया था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, ” आप लोगों को हम सभी से माफी मांगनी चाहिए. आपके कोई एथिक्स, कोई मोरैलिटी नहीं है और इसलिए भी क्योंकि एक्टर्स ने आप जैसे बेवकूफों को नजरअंदाज किया. तुम्हें लगता है कि हम तुमसे डरे हुए हैं? बिलकुल भी नहीं.”

Tags: Bollywood news, Huma Qureshi, Sohail khan

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें