लाइव टीवी

Shocking: ऋतिक रोशन की दीवानी थी पत्‍नी, पति ने चाकू से गोद कर की हत्‍या

News18India
Updated: November 12, 2019, 12:57 PM IST
Shocking: ऋतिक रोशन की दीवानी थी पत्‍नी, पति ने चाकू से गोद कर की हत्‍या
यह लड़की पेशे से बार-टेंडर थी.

दिनेश्‍वर बुद्धिदत नाम के शख्‍स ने अपनी 27 साल की पत्‍नी की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. यह व्‍यक्ति अपनी पत्‍नी के ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के प्रति दीवानेपन से जलता था.

  • News18India
  • Last Updated: November 12, 2019, 12:57 PM IST
  • Share this:
न्‍यूयॉर्क: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के यूं तो लाखों फैन हैं, लेकिन उनकी दीवानगी के चलते एक महिला को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. एक पति ने अपने पत्‍नी की हत्‍या इसलिए की है क्‍योंकि वह ऋतिक रोशन की दीवानी थी. इस 33 साल के शख्‍स को अपनी पत्‍नी के इस दीवानेपन से काफी जलन होती थी. पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद इस आदमी ने खुद भी फांसी लगा कर आत्‍महत्‍या कर ली.

यह घटना अमेरिका की है, जहां दिनेश्‍वर बुद्धिदत नाम के शख्‍स ने अपनी 27 साल की पत्‍नी डॉन दोजॉय की चाकू से गोदकर हत्‍या कर दी. न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की खबर के अनुसार डॉन एक बार-टेंडर के तौर पर काम करती थीं. पत्‍नी की हत्‍या करने के बाद इस शख्‍स ने एक पेड़ से खुद को फांसी लगा दी. इस रिपोर्ट में दोजॉय के दोस्‍त के हवाले से बताया गया है कि दिनेश्‍वर अपनी पत्‍नी से इस बात पर काफी चिढ़ता था कि वह बॉलीवुड एक्‍टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की दीवानी है और उसका यही दीवानापन दिनेश्‍वर को गुस्‍सा दिला देता था.

दोस्‍त ने बताया कि ये बात खुद दोजॉय ने बताई कि जब भी वह कोई फिल्‍म या गाना देखती थी (जिसमें ऋतिक रोशन हो) तो वह उसे बंद करने को कहता था क्‍योंकि वह इस बात से चिढ़ता था. रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने बताया कि, दोजॉय जिस घर में पति के साथ रह रही थी, उसे छोड़कर जाने वाली थी लेकिन वह इस शर्त पर रुकी थी कि उसे फिल्‍म देखेगी. लेकिन उसी शाम को दिनेश्‍वर ने पत्‍नी की बहन को मैसेज किया कि उसने दोजॉय को मार दिया है और घर की चाबी उसे बाहर रखे फ्लॉवर पॉट के नीचे मिलेगी.

hrithik roshan

द न्‍यूयॉर्क डेली न्‍यूजपेपर की खबर के अनुसार इन दोनों की शादी जुलाई में हुई थी और तभी से यह शख्‍स अपनी पत्‍नी को प्रताड़ित करता था. यहां तक की अगस्‍त में दिनेश्‍वर को अपनी पत्‍नी को मारने-पीटने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था और कोर्ट ने दोजॉय को प्रोटेक्‍शन का अधिकार भी दिया था.'

 

यह भी पढ़े: खुद को मनाने की शहनाज की Cute कोशिश से पिघला सिद्धार्थ शुक्‍ला का दिल, फिर एक हुए SidNaaz

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 12, 2019, 12:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...