लाइव टीवी

Hyderabad Gangrape के चारों आरोपियों के Encounter पर खुश हुए बॉलीवुड स्टार, ट्विटर पर कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: December 6, 2019, 10:34 AM IST
Hyderabad Gangrape के चारों आरोपियों के Encounter पर खुश हुए बॉलीवुड स्टार, ट्विटर पर कही ऐसी बात
हैदराबाद गैंगरेप केस पर बॉलीवुड स्टार्स का रिएक्शन

महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी की हद पार करने वाले आरोपियों के एनकाउंट (Hyderabad Gangrape Case Accused Encounter) की खबर सुनकर सोशल मीडिया पर सब खुश नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 6, 2019, 10:34 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में हैदराबाद गैंगरेप (Hyderabad Gangrape Case) और महिला डॉक्टर की जलाकर हत्या करने वाले चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई है (Hyderabad Enconter). इस खबर के साथ ही आज की शुरुआत हुई.. बस फिर क्या था सोशल मीडिया पर लोगों की खुशी साफ देखने को मिली. हर कोई तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) की शुक्रिया कहते हुए दिखाई दे रहा है. सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी खुश नजर आ रहे हैं. अभिनेता ऋषि कपूर समेत कई स्टार्स ने चारों आरोपियों के एनाकाउंट पर ट्वीट किया है.

दरअसल, आज सुबह ही खबर आई कि रात 3:45 पर हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप करने के बाद उसे जिंदा जला देने वाले चारों आरोपियों का एनकाउंट हो गया है. तेलंगाना पुलिस इंनक्वायरी के लिए इन आरोपियों को क्राइम सीन क्रिएट करने के लिए उसी जगह पर ले गई थी जहां पर महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई थी. यहां पर इन आरोपियों ने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने इन्हें मार गिराया.

ऋषि कपूर ने लिखी ऐसी बात


इसके बाद से ही ट्विटर पर #Encounter #hyderabadpolice #telanganapolice जैसे हैशटैग ट्रेंड करने लगे. इस खबर को सुनने के बाद अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'वाह तेलंगाना पुलिस, मेरी तरफ से बधाई'.

रकुल प्रीत ने किया शुक्रिया


इसके अलावा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने ट्विटर पर लिखा- 'रेप जैसा संगीन क्राइम करने के बाद तुम कितना भाग सकते हो? थैंक्यू तेलंगाना पुलिस'.

अनुपम खेर बोले जय हो
वहीं अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा- 'बधाई और एनकाउंट में रेपिस्ट्स को मार गिराने के लिए #TelenganaPolice को #JaiHo. चलो! अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए ख़तरनाक से ख़तरनाक सज़ा चाही थी, मेरे साथ ज़ोर से बोलो - #जयहो'.

ये भी पढ़ें- इस शो में उड़ाया गया नेहा कक्कड़ का मजाक, भद्दी कॉमेडी पर भड़कीं सिंगर, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 10:21 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर