लाइव टीवी

'मैंने ठगी नहीं की, जलन और घूसखोरी के लिए मेरे साथ साजिश हो रही है'

News18Hindi
Updated: October 7, 2019, 7:46 PM IST
'मैंने ठगी नहीं की, जलन और घूसखोरी के लिए मेरे साथ साजिश हो रही है'
'मैंने ठगी नहीं की, जलन और घूसखोरी के लिए मेरे साथ साजिश हो रही है'

डांस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) का नाम इन दिनो एक बड़ी ठगी के मामले में सामने आया है. अक्षय कुमार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ से लेकर अमिताभ बच्चन तक को अपने डांसिंग स्टेप्स पर नचाने वाले गणेश आचार्य के खिलाफ फेडरेश न ऑफ वेस्टर्न सिने एमपलाई संस्था में शिकायत दर्ज हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 7, 2019, 7:46 PM IST
  • Share this:
मुंबई. गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) ने डांसर और प्रोड्यूसर्स के साथ ठगी के आरोपो के मामले में न्यूज 18 इंडिया के कैमरे पर सफाई दी. कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का नाम इन दिनो एक बड़ी ठगी के मामले में सामने आया है. अक्षय कुमार, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ से लेकर अमिताभ बच्चन तक को अपने डांसिंग स्टेप्स पर नचाने वाले गणेश आचार्य के खिलाफ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न सिने एमपलाई संस्था (Fwice) में शिकायत दर्ज हुई है. Fwice के प्रेसीडेंट बी.एन तिवारी और गणेश आचार्य के साथ काम कर रहे डांसर्स का दावा है कि गणेश आचार्य प्रोड्यूसर से एक डांसर का एक दिन का मेहनताना 5 हजार रुपए लेते है. जबकि डांसर को महज ढाई हजार रुपए का पेमेंट भी अपनी शर्तों पर कई महीने नचाकर करते हैं. अब इस मामले में गणेश आचार्य ने अपनी बात रखने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी है. हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले ही गणेश आचार्य ने न्यूज 18 इंडिया के कैमरे पर अपनी सफाई दी है.

गणेश आचार्य का कहना है कि उन्होंने कोई ठगी नहीं की. उनपर लगाए गए इल्जाम बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि मेरे साथ साजिश हुई है. पैसे के लिए संस्था यह सब कर रही है. इसमें संस्था का क्या इंट्रेस्ट है. मुझे प्रोड्यूसर का कोई लेटर नहीं आया और ऐसे में संस्था हंगामा कर रही है. फेडरेशन के प्रेसीडेंट बीएन तिवारी ने मेरे ऊपर गलत इल्जाम लगाए है. मैं इस मामले को लेकर पुलिस के पास दाउंगा और कोर्ट तक जाऊंगा.

गणेश आचार्य का दावा है कि मेरे पास काम है. इंडस्ट्री मुझे काम दे रही है. इसलिए यह सब मेरे साथ साजिश हो रही है. मुझे जो प्रोड्यूसर पैसा देता है. मैं वही पैसा देता हूं. मैंने कुछ ठगी नहीं की. इंडस्ट्री में पैसे के लिए कुछ लोग घुसखोरी करते है.

एक सीनियर डांसर ने कहा कि हम गणेश आचार्य के साथ तब से काम कर रहे है, जब से उन्होंने करियर शुरू किया है. हमें इस उम्र में काम दे रहा है, इज़्ज़त दे रहा है. वहीं गणेश आचार्य के आरोपो पर बीएन तिवारी का कहना है कि गणेश आचार्य के सामने कोर्ट का रास्ता खुला है. वह जब चाहे कोर्ट जा सकते है. कोई जलन या पर्सनल राइवलरी नहीं है. यह सब मजदूरों और डांसर की भलाई के लिए हमने एक निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें - जैकलीन फर्नांडिस ने पेट के ऊपर बनवाया पहला टैटू, Video हुआ वायरल


दुर्गा पंडाल पहुंची नुसरत जहां, खूबसूरत तस्वीरें हो रहीं वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 7:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...