अस्पताल से अमिताभ बच्चन का फैंस को इमोशनल मैसेज- आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया

अस्पताल से अमिताभ बच्चन का फैंस को इमोशनल मैसेज- आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया
अमिताभ बच्चन

नानावती अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रहे अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने एक बार फिर अपने लाखों फैंस का आभार व्यक्त किया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण से जूझ रहे हैं. वो मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं. अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद से ही फैंस और करीबी लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. वहीं, सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अमिताभ बच्चन फैंस से जुड़े हुए हैं. उन्होंने एक बार फिर रविवार रात इमोशनल ब्लॉग लिखकर लाखों फैंस के प्रति आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि आपने जो प्यार दिया, उसके मुकाबले मैंने कुछ नहीं किया.

उन्होंने लिखा, ''इस प्यार से बड़ा और कुछ नहीं है, जो आप इस घड़ी में मुझे भेज रहे हैं. आप मेरे लिए प्रार्थना भेजते हैं. आप मुझे दुआएं भेजते हैं. इससे बड़ा बंधन कुछ नहीं हो सकता. मेरे लिए बहुत ही इमोशनल पल हैं. यह जानकर मैं बहुत खुश हूं कि यहां आप जैसे कई प्रियजन हैं, जो ईमानदारी और दिल से ध्यान रखते हैं. मुझे नहीं पता कि आपके स्नेह की सीमा क्या है? आप सबने इतने सालों में मुझे जो प्यार दिया है, उसकी तुलना में मैंने कुछ नहीं दिया, कुछ नहीं किया. आपने कभी मुझे निराश नहीं किया.''

अमिताभ ने आगे लिखा, ''आप मेरा गौरव हैं. मेरा दिल पूरी तरह भावनाओं से भर गया है और इससे पहले कि मेरे आंसू हमारे इस पवित्र ब्लॉग पर फैल जाएं...शुभ रात्रि. आपका प्यार हर चीज से परे है.''




उल्लेखनीय है कि बीते दिनों ही अमिताभ बच्चन के परिवार के 4 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. अमिताभ, अभिषेक बच्चन पहले ही अस्पताल में भर्ती हो गए थे, लेकिन ऐश्वर्या राय बच्चन पहले अपनी बेटी आराध्या के साथ घर में क्वारंटाइन हो गई थीं. वहीं चार दिन बाद तबीयत बिगड़ने से वो भी मुंबई के नानावती अस्पताल में एडमिट हो गई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज