अनुभव सिन्हा के बाद जया बच्चन को मिला सोनम कपूर का साथ, कहा- बड़े होकर इनकी तरह बनना चाहती हूं

अनुभव सिन्हा के बाद जया बच्चन को मिला सोनम कपूर का साथ, कहा- बड़े होकर इनकी तरह बनना चाहती हूं
सोनम कपूर और जया बच्चन

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) का सपोर्ट किया है. दरअसल, जया बच्चन ने मंगलवार को संसद में बॉलीवुड को बदनाम कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी आपत्ति जताई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 16, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. राज्य सभा सांसद और एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने मंगलवार को संसद में बॉलीवुड को बदनाम कर रहे लोगों के खिलाफ कड़ी आपत्ति जताई. अब इस मामले को लेकर उन्हें बॉलीवुड से कई लोगों ने सपोर्ट किया है. फिल्म डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के बाद अब एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने सोशल मीडिया पर जया बच्चन का सपोर्ट किया है.



बच्चन के भाषण को शेयर करते हुए अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा, ''जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूं, जिनको पता नहीं वो देख लें. रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है.'' वहीं अनुभव सिन्हा के ट्वीट के रीट्वीट करते हुए सोनम कपूर ने कहा, ''मैं बड़ी होकर ऐसी बनना चाहूंगी.''





क्या कहा था जया बच्चन ने
फिल्म इंडस्ट्री की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है. उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं.



जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है. जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे 'गटर' कहा जाने लगा. यह सही नहीं है. ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज