Home /News /entertainment /

इब्राहिम अली खान के साथ कार में स्पॉट हुईं पलक तिवारी, कैमरा देख छुपाने लगी मुंह, लोग बोले- 'इतना ड्रामा क्यों?'

इब्राहिम अली खान के साथ कार में स्पॉट हुईं पलक तिवारी, कैमरा देख छुपाने लगी मुंह, लोग बोले- 'इतना ड्रामा क्यों?'

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फोटो साभार-वीडियो ग्रैब

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) को हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक ही कार में मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया, जिसके बाद फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों की बीच में क्या खिचड़ी पक रही है.

अधिक पढ़ें ...

‘कसौटी जिंदगी की (Kasautii Zindagi Kay)’ से घर-घर में ‘प्रेरणा’ बन अपनी खास पहचान बना चुकीं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) इन दिनों अपने लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘बिजली’ को लेकर चर्चाओं में हैं. पलक के इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया. श्वेता तिवारी की तरह उनकी बेटी पलक भी सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने बोल्ड लुक्स के साथ इंटरनेट का पारा हाई कर देती हैं, लेकिन हाल ही में उन्हें सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) के साथ एक ही कार में मुंबई में एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया, जिसके बाद फैंस जानना चाह रहे हैं कि आखिर दोनों की बीच में क्या खिचड़ी पक रही है.

पलक-इब्राहिम साथ-साथ
पलक तिवारी (Palak Tiwari) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) को शुक्रवार रात को साथ में स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पलक और इब्राहिम साथ एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं. कैमरे को देख जहां सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम मुस्कुरा रहे हैं. वहीं, पलक कैमरों को देख अपना मुंह छुपाती दिखाई दे रही हैं.

डिनर डेट पर निकले थे साथ!
वीडियो मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कहा जा रहा है कि दोनों शुक्रवार शाम को डिनर डेट पर पहुंचे थे. वहीं, वीडियो में पलक की हरकत देख फैंस अब उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर पलक और इब्राहिम के बीच चल क्या रहा है.

पलक को लोगों ने किया ट्रोल
पलक और इब्राहिम के इस वीडियो पर लोग खूब कॉमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘इसमें मुंह छुपाने की क्या जरूरत थी’. एक अन्य ने लिखा- ‘मुंह छुपा लिया है… अब मम्मी से डांट नहीं पड़ेगी’. एक अन्य ने लिखा- ‘मुंह ऐसे छुपा रही है जैसे रेड पड़ी हो’. एक अन्य ने करीना कपूर को टारगेट किया और लिखा- ‘अब करीना सलाह देंगी इसको डेट मत करो’. एक अन्य ने लिखा- ‘मां की तरह ड्रामेबाज है’. एक यूजर ने लिखा- ‘मुंह छुपाना क्यों? ड्रग्स की रेड पड़ी है क्या?’

Tags: Ibrahim Ali Khan, Palak Tiwari

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर