दोस्त के साथ पटौदी पैलेस में चिल कर रहे हैं इब्राहिम अली खान, दिखा गजब का 'याराना'

दोस्त के साथ इब्राहिम अली खान (फोटो साभार: @Orhan Awatramani)

दोस्त के साथ इब्राहिम अली खान (फोटो साभार: @Orhan Awatramani)

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अपने दोस्त के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो इब्राहिम के दोस्त ओरहान अवतरामनी (Orhan Awatramani) ने पटौदी पैलेस से शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2021, 10:41 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के लाडले इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) आजकल सुर्खियों में बने हुए हैं, हाल ही में इब्राहिम अली खान ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर सैफ अली खान ने अपने घर पर एक छोटी सी पार्टी का आयोजन किया था. इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड के कई स्टार किड्स पहुंचे थे. अब इब्राहिम अली खान का एक फोटो वायरल हो रहा है.

तस्वीर में इब्राहिम अली खान  (Ibrahim Ali Khan) अपने दोस्त के साथ टाइम स्पेंड करते दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो इब्राहिम के दोस्त ओरहान अवतरामनी (Orhan Awatramani) ने पटौदी पैलेस से शेयर की है. इसे फोटो के शेयर करते हुए ओरहान ने लिखा, 'पटौदी में एक रात.' तस्वीर में उन दोनों को बोनफायर के सामने बैठकर चिल करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर पर इब्राहिम के फैंस कमेंट कर रहे हैं.

Ibrahim Ali Khan, Ibrahim Ali Khan friend
इब्राहिम अली खान अपने दोस्त के साथ (फोटो साभार: @Orhan Awatramani)





इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने अभी फिल्मों में एंट्री तो नहीं ली है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. हाल ही में सैफ अली खान ने बताया है कि इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में वो क्या सोचते हैं.

सैफ ने कहा, 'इब्राहिम एक्टिंग करियर के लिए तैयार मालूम होते हैं और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस प्रोफेशन में देखना पसंद करूगा. यहां पर काम करना बेस्ट है.'

सैफ अली खान ने आगे कहा, 'मुझे याद है कि 17-18 की उम्र में मैं एक मेस था. एक्टिंग ने मुझे खुद को बर्बाद करने से बचाया था. एक जॉब होना, पहचान बनने की वजह से मुझमें जॉब सैटिस्फैक्शन आया और इसे इंजॉय करना मुझे वो सब भी दे गया, जो मैं चाहता था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज