होम /न्यूज /मनोरंजन /इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, काजोल के साथ बनेगी जोड़ी

इब्राहिम अली खान की डेब्यू फिल्म में हुई पृथ्वीराज सुकुमारन की एंट्री, काजोल के साथ बनेगी जोड़ी

इब्राहिम अली खान करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार-instagram @therealprithvi@kajol)

इब्राहिम अली खान करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने जा रहे हैं. (फोटो साभार-instagram @therealprithvi@kajol)

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की डेब्यू फिल्म कश्मीर में आतंकवाद पर आधारित होगी. इस फिल्म में काजोल के साथ पृथ्वी ...अधिक पढ़ें

नई दिल्ली: सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. इब्राहिम अली खान की पहली फिल्म कई मायनों में बेहद खास है. ये फिल्म पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है. इब्राहिम अली खान की इस फिल्म में काजोल भी अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब इब्राहिम खान की इस डेब्यू फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे. इस फिल्म में काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन पहली बार साथ नजर आएंगे.

कयोज ईरानी के निर्देशन वाली ये फिल्म कश्मीर में आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर आधारित एक इमोशनल थ्रिलर होगी. पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, ये फिल्म मुख्य रूप से काजोल, इब्राहिम और पृथ्वीराज के किरदारों के इर्द-गिर्द बुनी गई है. काजोल और पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में कपल का किरदार निभाते दिखेंगे, जबकि इब्राहिम अली खान के किरदार से अभी तक पर्दा नहीं उठाया गया है.

इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अगले साल जनवरी में होगी. हालांकि काजोल, पृथ्वीराज और इब्राहिम अगले महीने से फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ना और ट्रेनिंग लेना शुरू कर देंगे. फिल्म की शूटिंग से पहले, ये तीनों एक-साथ कुछ वक्त भी बिताना चाहते हैं.  इब्राहिम अली खान अपनी पहली फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते दिख रहे हैं. स्टार किड एक्टिंग वर्कशॉप भी अटेंड कर रहे हैं.

पृथ्वीराज सुकुमारन करण जौहर के साथ ‘सेल्फी’ प्रोड्यूस कर रहे हैं
इब्राहिम अली खान की ये डेब्यू फिल्म करण जौहर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही है. अगर करण और पृथ्वीराज की बात करें तो ये दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. प्रोडक्शन फ्रंट पर बात करें तो पृथ्वी और करण फिल्म ‘सेल्फी’ को साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन की हिट फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ पर आधारित है.

खबर है कि इब्राहिम अली खान ने करण जौहर को उनकी आने वाली फिल्म में असिस्ट किया है. करण जौहर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

Tags: Entertainment news., Ibrahim Ali Khan, Kajol Devgan, Prithviraj Sukumaran

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें