इब्राहिम ने याद किए बहन सारा अली के साथ बचपन के खूबसूरत पल, कही ये बात

इब्राहिम ने याद किए बहन सारा अली के साथ बचपन के खूबसूरत पल, कही ये बात
इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

  • Share this:
मुंबई- कोरोना (Coronavirus) के कहर ने लोगों को घरों में कैद कर लिया है. घर में लोग इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स और उनके बच्चों की इन दिनों पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही हैं. फैन्स के साथ वो खुद भी पुराने दिनों की यादों को ताजा कर उन्हें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने एक फोटो अपनी बहन सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ शेयर की है, जिसको देखने के बाद आपके भी चेहरे पर एक बार मुस्कान जरूर आ जाएंगी.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. दोनों अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में इब्राहिम ने जो सारा के साथ तस्वीर के साथ मजेदार कैप्शन पोस्ट किया है, वो भाई-बहन रिश्ते के प्यार को दिखाता है. तस्वीर में चुलबुली सारा कैजुअल आउटफिट पहने नीचे देख रही हैं. जबकि इब्राहिम शरारती अंदाज में मुस्कुरा रहा है. उन्होंने आंंखों में चश्मा भी पहना हुआ है.

इस तस्वीर के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा- 'यह चेहरा मैं तब बनाता था, जो अब सारा को धमका सकता है.' इस तस्वीर को अभी कुछ देर पहले ही इब्राहिम ने शेयर की है.
 
View this post on Instagram
 

The face I make when it’s me who can bully sara now

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on






इब्राहिम और सारा सैफ और अमृता सिंह के बच्चे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान इब्राहिम ने कहा था कि हम दोनों के बीच में करीब 5 साल का अंतर हैं. उन्होंने कहा था कि दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं.

ये भी पढ़ें- 'श्रीकृष्णा' में कौन बना था कंस मामा, 'रामायण' में इस किरदार में आया था नजर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज