सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए 6 पैक ऐब्स

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम ने शेयर की शर्टलेस फोटो, फ्लॉन्ट किए 6 पैक ऐब्स
इब्राहिम अली खान.

हाल ही में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 4:55 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 2018 में आई केदारनाथ (Kedarnath) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. फिल्मों में आने के बाद से ही एक्ट्रेस हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं. सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, लेकिन अब लगता है कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) के बाद उनके भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) भी अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. हाल ही में इब्राहिम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह शर्टलेस अवतार में नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर में इब्राहिम अली खान के 6 पैक एब्ज नजर आ रहे हैं. जिसे देखने के बाद कोई भी उन पर से नजर नहीं हटा पा रहा है. मोनोक्रोम फोटो में इब्राहिम अपने मसल्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए इब्राहिम ने कैप्शन में लिखा है- 'प्रक्रिया पर भरोसा रखें.' इस तस्वीर से साफ है कि इन दिनों इब्राहिम अपनी बॉडी पर काफी मेहनत कर रहे हैं.
View this post on Instagram

trust the process

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

हालांकि, सिर्फ इब्राहिम ही नहीं सारा अली खान भी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं. सारा की फिटनेस दीवानगी के बारे में तो सभी जानते हैं, लेकिन इब्राहिम अपनी ऐसी तस्वीरें कभी-कभी ही शेयर करते हैं. इब्राहिम की ये तस्वीर देखने के बाद उनके फैन उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं.


बता दें, पिछले दिनों ही सारा अली खान ने अपने भाई इब्राहिम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें दोनों साइकिलिंग करते नजर आए थे. वहीं अन्य तस्वीरों में सारा भाई के कंधे पर बैठी नजर आ रही थीं. जिसमें वह काफी खुश लग रही थीं. हालांकि, सारा अक्सर ही इब्राहिम के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और उनके फैंस को भी ये तस्वीरें खूब पसंद आती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज