लाइव टीवी

इमरान हाशमी का बॉलीवुड एक्टरों को लेकर बड़ा दावा, कहा- वो सब झूठे हैं

भाषा
Updated: September 16, 2019, 5:01 AM IST
इमरान हाशमी का बॉलीवुड एक्टरों को लेकर बड़ा दावा, कहा- वो सब झूठे हैं
इमरान हाशमी ने बताए दिल के राज.

बॉलीवुड अदाकार इमरान हाशमी (Emran Hashmi) ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाए रखना बहुत मुश्किल चुनौती है. इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 16, 2019, 5:01 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अदाकार इमरान हाशमी ने कहा कि मनोरंजन उद्योग में खुद को बनाए रखना बहुत मुश्किल चुनौती है. इसलिए अगर कोई अभिनेता कहता है कि वह असुरक्षित व्यक्ति नहीं है तो वह झूठ बोलता है.

हाशमी ने हिन्दी फिल्म उद्योग में अपने करीब दो दशक लंबे करियर में विविधतापूर्ण किरदार करने वाले अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बनाई है. उनका मानना है कि सिनेमा की दुनिया में होने वाले संघर्ष का कभी अंत नहीं होता है.

हाशमी ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ एक अभिनेता शायद सबसे ज्यादा असुरक्षित व्यक्ति होता है. अगर आपसे कोई कहता है कि वह असुरक्षित नहीं है, तो वह झूठ बोल रहा है. प्रतियोगी माहौल में बने रहना आसान नहीं है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘ सबका संघर्ष चलता रहता है. यही इस कारोबार की प्रकृति है. किसी एक चीज की वजह से दूसरी चीज की राह बनती है. मेरा पास कोई योजना नहीं है. मौका तलाशिए और आगे बढ़िए.’’

अभिनेता ने कहा कि वह करियर के मौजूदा चरण का मज़ा ले रहे हैं जहां उन्हें अच्छे किरदार निभाने के मौके मिल रहे हैं. इसमें नेटफ्लिक्स इंडिया ऑरिजिनल की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भारतीय खुफिया एजेंट कबीर आनंद की भूमिका शामिल है.

हाशमी ने कहा, ‘‘ यह मेरे लिए बेहतरीन वक्त है. अतीत में घर चलाने के लिए मैंने कुछ फिल्में बेमन से की थीं. वो मेरी सोच के मुताबिक नहीं थी. लेकिन अब अच्छा वक्त है. नेटफ्लिक्स जैसे मंचों पर यथार्थवादी फिल्में आ रही हैं.’’

सात कड़ियों की श्रृंखला बिलाल सिद्दीकी की किताब पर आधारित है. इस सीरीज की निर्माता सुपरस्टार शाहरूख खान की रेड चिल्लीज एंटरटेंमेंट है.
Loading...

यह भी पढ़ें-

PM मोदी को धमकी देने वाली PAK सिंगर को हो सकती है जेल
श्वेता तिवारी की बेटी पलक का बाथरूम Video आया सामने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...