सलमान खान की 'राधे' अगर इस साल रिलीज नहीं हुई, तो फैंस को करना पड़ सकता है लंबा इंतजार

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है.

वैसे तो अभी तक सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे (Radhe)' की रिलीज डेट 13 मई ही है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हो सकता है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे दी जाए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 12, 2021, 8:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे (Radhe)' की रिलीज डेट को लेकर अब तक संशय बरकरार है. वैसे तो अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट 13 मई ही है, लेकिन कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हो सकता है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया जाए. हाल ही में दिग्गज अभिनेता कबीर बेदी (Kabir Bedi) के ऑटोबायोग्राफी बुक 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल लाइफ ऑफ द एक्टर' के लॉन्चिंग पर सलमान खान ने अपनी इस फिल्म को लेकर कुछ जानकारी दी थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान सलमान खान ने बताया था कि उनकी फिल्म 'राधे' इस साल ईद पर रिलीज हो सकती है, लेकिन अगर यह फिल्म इस साल रिलीज नहीं हुई, तो फिर इसे अगले साल ईद पर रिलीज किया जा सकता. वहीं, पिंकविला में प्रकाशित एक खबर के अनुसार सूत्रों ने बताया कि राधे के मेकर्स फिल्म को 13 मई को रिलीज करने के पक्ष में हैं, लेकिन अभी के हालात को देखते हुए यह कहना मुश्किल है कि यह फिल्म इस साल इस पर रिलीज होगी भी या नहीं.'

बता दें, दर्शकों को 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ बड़े पर्दे पर सलमान के आने का बेसब्री से इंतजार है. प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित, एक्शन-ड्रामा 2021 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. सलमान खान के साथ फिल्म में दिशा पटानी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी प्रमुख भूमिका में हैं. फिल्म को सलमान खान फिल्म्स ने ज़ी स्टूडियोज के साथ मिलकर प्रस्तुत किया है, जिसका निर्माण सलमान खान, सोहेल खान और रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड ने किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज