• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD IF THE TEACHER CANNOT TEACH ALL THE SUBJECTS THEN HOW CAN A STUDENT COMPLETE ALL THE SUBJECTS SIDHARTH SHUKLA TROLL ON ASKING THIS NODKP

टीचर सभी विषय नहीं पढ़ा सकता तो एक छात्र सारे सब्जेक्ट कैसे...? पूछने पर सिद्धार्थ शुक्ला ट्रोल

दरअसल सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने ट्वीट में एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाने की कोशिश की है.

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के ट्वीट की उनके फैंस ने तारीफ की है. कुछ फैंस ने उनकी सोच की तारीफ की है तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. सिद्धार्थ के इस ट्वीट को अब तक 23 हजार 600 ट्विटर यूजर लाइक कर चुके हैं और सात हजार से अधिक फैंस ने उनके ट्वीट को रिट्वीट् किया है.

  • Share this:
    मुंबई. बिग बॉस 13 के विनर (Bigg Boss 13 winner) एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. वे समय-समय अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इसी कारण से उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है. बिग बॉस में आने के पहले से उनके फैंस बड़ी संख्या में थे. बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में पहले बहुत इजाफा हुआ है.

    हाल ही में उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिस पर कुछ नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में एजुकेशन सिस्टम पर सवाल उठाने की कोशिश की है. सिद्धार्थ ने ट्वीट कर सवाल उठाया है कि, जब मैं स्कूल में पढ़ता था तो मेरे दिमाग में आमतौर पर एक सवाल आता था... यदि एक अकेला टीचर सभी विषयों को नहीं पढ़ा सकता है... तो आप एक स्टूडेंट से सभी विषयों को सीखने की उम्मीद कैसे कर सकते हैं...?

    सिद्धार्थ शुक्ला के इस ट्वीट की उनके फैंस ने जमकर तारीफ की है. कुछ तो एजुकेशन सिस्टम के बारे में उनकी तार्किक सोच की तारीफ कर रहे हैं. सिद्धार्थ के इस ट्वीट को अब तक 23 हजार 600 ट्विटर यूजर लाइक कर चुके हैं और सात हजार से अधिक फैंस ने उनके ट्वीट को रिट्वीट् किया है. कुछ फैंस ने तो कमेंट की तारीफ भी की है तो कुछ ने उन्हें ट्रोल कर दिया है.

    सिद्धार्थ शुक्ला का ट्वीट.


    बिग बॉस विनर बनने के बाद सिद्धार्थ कुछ म्यूजिक वीडियोज में दिखाई दे चुके हैं. इन वीडियोज में शहनाज गिल उनके साथ थीं. वे 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' नामक वेब सीरीज में भी दिखाई देंगे. सिद्धार्थ शुक्ला 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब भी जीत चुके हैं. शुक्ला ने 2008 में टीवी कार्यक्रम 'बाबुल का आंगन छूटे ना' से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद 'बालिका वधू' टीवी धारावाहिक से उन्हें शोहरत मिली. एक्टर ने 2014 में करण जौहर की 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' से बॉलीवुड में कदम रखा था.
    Published by:Kundan Pandey
    First published: