• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • #IFakedItToo: पूजा बेदी और स्वरा भास्कर ने छेड़ी ये मुहिम, साथ आया बॉलीवुड

#IFakedItToo: पूजा बेदी और स्वरा भास्कर ने छेड़ी ये मुहिम, साथ आया बॉलीवुड

#IFakedItToo कैंपेन से बॉलीवुड के कई स्टार्स जुड़ रहे हैं.

#IFakedItToo कैंपेन से बॉलीवुड के कई स्टार्स जुड़ रहे हैं.

फेक ऑर्गैजम को लेकर एक कैंपेन सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रहा है. इस कैंपेन से कई बॉलीवुड स्टार जुड़ रहे हैं.

  • Share this:
    इन दिनों बॉलीवुड में एक कैपेंन जबरदस्त तेजी पकड़ रहा है. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इस कैंपेन से जुड़ रहे हैं. सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं #IFakedItToo कैंपेन से आम लोग भी सोशल मीडिया के जरिए जुड़ रहे हैं. इस कैंपेन को शुरू किया था एक कॉन्डम ब्रैंड ने. इस ब्रैंड ने एक सर्वे किया था, जिसके मुताबिक भारत में 70 प्रतिशत से ज्यादा महिलाएं हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैजम फील नहीं करती हैं और इसे फेक करती हैं. बस फिर क्या था इस ब्रैंड ने #IFakedItToo नाम से कैंपेन शुरू कर दिया. इस पर बातचीत का सिलसिला शुरू किया अभिनेत्री पूजा बेदी ने.

    पूजा बेदी ने एक वीडियो जारी कर इस सर्वे के बारे में बताया और लोगों से इस कैंपेन से जुड़ने की अपील की. पूजा की अपील के बाद इस कैंपेन से स्वरा भास्कर, सलोनी चोपड़ा, अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स जुड़ चुके हैं. सभी स्टार्स इस चौंकाने वाले आंकड़े को देखते हुए अपने फैंस को इस मामले पर बात करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और #OrgasmInequality को मिटाने की बात करते दिखाई दे रहे हैं.




    कॉन्डम ब्रैंड के ऑफिशल पेज से पूजा बेदी का एक विडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में पूजा इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए महिलाओं से कह रही हैं कि अगर उन्होंने भी सेक्स के दौरान फेक ऑर्गैजम किया है तो अपनी स्टोरीज शेयर करें.



    विडियो में पूजा बेदी ये बता रही हैं कि 1 जून को दोपहर 1 बजे वो ट्विटर पर इस मुद्दे पर सभी लोगों सवालों के जवाब भी देंगी. ये कैंपेन इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक जबरदस्त वायरल हो रहा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ-साथ कई और लोग भी इसके सपोर्ट में वीडियो जारी करते नजर आ रहे हैं. #IFakedItToo कैंपेन के जरिए सभी का कहना है कि महिलाओं को जागरुक होना चाहिए और #OrgasmInequality बंद होनी चाहिए.

    ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर शर्टलेस तस्वीर इसलिए नहीं शेयर करते जॉन अब्राहम!

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज