लाइव टीवी

#IFakedItToo: पूजा बेदी और स्वरा भास्कर ने छेड़ी ये मुहिम, साथ आया बॉलीवुड

News18Hindi
Updated: May 30, 2019, 5:19 PM IST
#IFakedItToo: पूजा बेदी और स्वरा भास्कर ने छेड़ी ये मुहिम, साथ आया बॉलीवुड
#IFakedItToo कैंपेन से बॉलीवुड के कई स्टार्स जुड़ रहे हैं.

फेक ऑर्गैजम को लेकर एक कैंपेन सोशल मीडिया पर जोर पकड़ रहा है. इस कैंपेन से कई बॉलीवुड स्टार जुड़ रहे हैं.

  • Share this:
इन दिनों बॉलीवुड में एक कैपेंन जबरदस्त तेजी पकड़ रहा है. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स इस कैंपेन से जुड़ रहे हैं. सिर्फ बॉलीवुड स्टार्स ही नहीं #IFakedItToo कैंपेन से आम लोग भी सोशल मीडिया के जरिए जुड़ रहे हैं. इस कैंपेन को शुरू किया था एक कॉन्डम ब्रैंड ने. इस ब्रैंड ने एक सर्वे किया था, जिसके मुताबिक भारत में 70 प्रतिशत से ज्यादा महिलाएं हर बार सेक्स के दौरान ऑर्गैजम फील नहीं करती हैं और इसे फेक करती हैं. बस फिर क्या था इस ब्रैंड ने #IFakedItToo नाम से कैंपेन शुरू कर दिया. इस पर बातचीत का सिलसिला शुरू किया अभिनेत्री पूजा बेदी ने.

पूजा बेदी ने एक वीडियो जारी कर इस सर्वे के बारे में बताया और लोगों से इस कैंपेन से जुड़ने की अपील की. पूजा की अपील के बाद इस कैंपेन से स्वरा भास्कर, सलोनी चोपड़ा, अपारशक्ति खुराना जैसे स्टार्स जुड़ चुके हैं. सभी स्टार्स इस चौंकाने वाले आंकड़े को देखते हुए अपने फैंस को इस मामले पर बात करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और #OrgasmInequality को मिटाने की बात करते दिखाई दे रहे हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

They say numbers tell a story, and these numbers tell a story that must change. @durex.india statistics suggest that 70% women do not orgasm everytime they have sex. This orgasm inequality has to go! We need to talk about it and for real this time. #OrgasmInequality


A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on






कॉन्डम ब्रैंड के ऑफिशल पेज से पूजा बेदी का एक विडियो जारी किया गया है. इस वीडियो में पूजा इस मुद्दे पर चर्चा करते हुए महिलाओं से कह रही हैं कि अगर उन्होंने भी सेक्स के दौरान फेक ऑर्गैजम किया है तो अपनी स्टोरीज शेयर करें.



विडियो में पूजा बेदी ये बता रही हैं कि 1 जून को दोपहर 1 बजे वो ट्विटर पर इस मुद्दे पर सभी लोगों सवालों के जवाब भी देंगी. ये कैंपेन इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक जबरदस्त वायरल हो रहा है. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ-साथ कई और लोग भी इसके सपोर्ट में वीडियो जारी करते नजर आ रहे हैं. #IFakedItToo कैंपेन के जरिए सभी का कहना है कि महिलाओं को जागरुक होना चाहिए और #OrgasmInequality बंद होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर शर्टलेस तस्वीर इसलिए नहीं शेयर करते जॉन अब्राहम!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 30, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...