होम /न्यूज /मनोरंजन /IIFA 2023: प्रेस मीट के दौरान सलमान खान के फिंगर में नजर आई अंगूठी, दबंग खान के सगाई की होने लगी चर्चा

IIFA 2023: प्रेस मीट के दौरान सलमान खान के फिंगर में नजर आई अंगूठी, दबंग खान के सगाई की होने लगी चर्चा

सलमान खान के फैंस का फिर टूटा दिल. (फोटो साभार: iifa/Instagram)

सलमान खान के फैंस का फिर टूटा दिल. (फोटो साभार: iifa/Instagram)

Salman Khan IIFA 2023: सलमान खान की शादी को लेकर अक्सर अटकलें लगाई जाती हैं. प्रेस मीट के दौरान सलमान हमेशा की तरह अपना ...अधिक पढ़ें

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) मंगलवार को आईफा 2023 (IIFA 2023) के लिए आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे हुए थे. इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी मौजूद थे लेकिन सलमान के पहुंचते ही समा बदल गया. ग्रीन कलर की शर्ट के साथ ग्रे कलर का कोट-पैंट पहने हुए सलमान बेहद डैशिंग लग रहे थे. दबंग खान को देखते ही कैमरे क्लिक होने लगे तो एक्टर ने भी पोज देने में कोताही नहीं बरती. इस मौके पर सलमान खान हमेशा की तरह अपने हाथ में ब्रेसलेट पहने नजर आए, लेकिन सलमान की उंगली में पहली बार अंगूठी देखी गई. इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर बज क्रिएट कर दिया है.

सोशल मीडिया पर सलमान खान के अंगूठी पहनने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और यूजर्स इस पर खूब चर्चा भी कर रहे हैं. कुछ यूजर्स को लगा कि कहीं सलमान ने सगाई तो नहीं कर ली, लेकिन जब नोटिस किया कि अंगूठी तो सलमान ने मिडिल फिंगर में पहनी है तो अरमानों पर पानी फिर गया.

IIFA POST

(फोटो साभार: iifa/Instagram)

सलमान के लिए लकी है अंगूठी
सलमान खान के ब्रेसलेट की तरह ही उनकी इस अंगूठी को भी लकी बताया जा रहा है. अंगूठी को लेकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.एक ने लिखा ‘सलमान खान पूरे ही लकी हैं,उन्हें किसी लकी चीज को पहनने की जरूरत है’.

View this post on Instagram

A post shared by IIFA Awards (@iifa)


 सलीम खान ने दी है अंगूठी ?
किसी का मानना है कि सलमान खान को ये अंगूठी पापा सलीम खान की है, उन्होंने अपने सभी बच्चों को अंगूठी दी है. बहरहाल इस रिंग की सच्चाई तो सलमान खान ही बता सकते हैं लेकिन अपने फेवरेट स्टार के हाथों में अंगूठी देख फैंस एक बार फिर सल्लू मियां के सिर पर सेहरा बंधने का ख्वाब देखने लगे थे.

बता दें कि भारतीय सिनेमा के मशहूर अवॉर्ड्स में से एक आईफा अवॉर्ड्स 2023 अबू धाबी के यस आईलैंड में आयोजित किया जाएगा. इसी सिलसिले में मंगलवार को मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया गया. इस प्रेस मीट में बॉलीवुड के जाने-माने सेलेब्स रंग जमाते नजर आए.

Tags: Salman khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें