Home /News /entertainment /

IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

IIFA Awards 2019: दीपिका को Kiss करने के बाद अवॉर्ड लेने पहुंचे रणवीर सिंह, Video Viral

दीपिका पादुकोण ने शेयर की चाइल्डहुड फोटो, रणवीर ने किया ये कमेंट

दीपिका पादुकोण ने शेयर की चाइल्डहुड फोटो, रणवीर ने किया ये कमेंट

आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) में अभिनेता रणवीर सिंह को बेस्‍ट एक्‍टर चुना गया है. मंच पर पुरस्‍कार लेने से पहले रणवीर ने पत्‍नी दीपिका के गाल पर किस कर खुशी का इजहार किया.

    मुंबई. आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) में सभी बॉलीवुड कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. लेकिन शो में असली मजा तब आया, जब कई बॉलीवुड कलाकारों को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड्स से नवाजा गया. आईफा अवार्ड्स 2019 में अभिनेता रणवीर सिंह को बेस्‍ट एक्‍टर चुना गया है. उन्‍हें फिल्‍म पदमावत के लिए यह पुरस्‍कार दिया गया. मंच पर पुरस्‍कार लेने से पहले रणवीर ने पत्‍नी दीपिका के गाल पर किस कर खुशी का इजहार किया. बाद में मंच पर पहुंच कर उन्‍होंने इमोशनल स्‍पीच दी, जिसे सुनकर सभी लोग भावुक हो गए. जबकि बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'राजी' के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया.

    रणवीर सिंह ने मंच पर पहुंचकर अपने फैंस का शुक्रिया किया. रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण का शुक्रिया करते हुए कहा कि दीपिका आप मुझे हर दिन इंस्‍पायर करती हो. उन्‍होंने कहा कि मेरी पत्‍नी पहली लाइन में बैठकर मुझे यह अवार्ड लेते हुए देखकर गर्व महसूस कर रही है. मैं इससे ज्‍यादा और क्‍या भगवान से मांग सकता हूं. इतना कहते कहते रणवीर के आखों से आंसू टपक गए.



    बता दें कि IIFA अवार्ड्स में हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है. इस सम्मान की शुरुआत साल 2000 में हुई थी. जो कि लंदन में आयोजित हुआ था. यह हर बार अलग-अलग देशों में आयोजित किया जाता है. इस अवॉर्ड में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट् (Alia Bhatt), आयुष्मान खुराना विक्की कौशल रणवीर, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारों ने इवेंट में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

    ये भी पढ़ें - 

    सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है


    लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका


    भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

    Tags: Deepika padukone, Iifa awards, Ranveer Singh

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर