लाइव टीवी

IIFA Awards 2019: रणवीर-आलिया सहित इन सितारों ने जीता अवॉर्ड, ये है विनर्स की पूरी लिस्ट

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 11:30 PM IST
IIFA Awards 2019: रणवीर-आलिया सहित इन सितारों ने जीता अवॉर्ड, ये है विनर्स की पूरी लिस्ट
IIFA Awards 2019: रणवीर-आलिया सहित इन सितारों ने जीता अवॉर्ड, ये है विनर्स की पूरी लिस्ट

मुंबई में आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स 2019 (IIFA) में अभिनेता रणवीर सिंह को बेस्‍ट एक्‍टर चुना गया है. जबकि बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'राजी' के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 11:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई में रविवार को आयोजित हुए आईफा अवॉर्ड्स (IIFA Awards) 2019 में सभी बॉलीवुड कलाकारों ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. लेकिन शो में असली मजा तब आया, जब कई बॉलीवुड कलाकारों को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए अवॉर्ड्स से नवाजा गया. आईफा अवार्ड्स 2019 में अभिनेता रणवीर सिंह को बेस्‍ट एक्‍टर चुना गया है. उन्‍हें फिल्‍म पदमावत के लिए यह पुरस्‍कार दिया गया. जबकि बेस्ट एक्ट्रेस के तौर पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को फिल्म 'राजी' के लिए अवॉर्ड से नवाजा गया.

इसके साथ ही बेस्ट सपोर्टिंग कलाकारों के तौर पर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने 'संजू' के लिए और अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) ने 'पदमावत' में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड अपने नाम किया. बेस्ट डायरेक्टर का अवॉर्ड फिल्म 'अंधाधुन' के लिए श्रीराम राघवन को मिला. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को फिल्म 'केदारनाथ' के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाजा गया. जबकि बेस्ट मेल डेब्यू का अवॉर्ड 'धड़क' के एक्टर इशान खट्टर को दिया गया.



Loading...



 




View this post on Instagram




 

@ishaankhatter bags the IIFA Award for Best Debut (Male) for Dhadak. Tune in to Colors TV or @IIFA Facebook page right away because something precious is on its way. Link in bio. . . #IIFA2019 #IIFAAwards #Nexa #CreateInspire


A post shared by IIFA Awards (@iifa) on





बता दें कि IIFA अवार्ड्स का आयोजन हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए किया जाता है. इस सम्मान की शुरुआत साल 2000 में हुई थी, जो कि लंदन में आयोजित हुआ था. यह हर बार अलग-अलग देशों में आयोजित किया जाता रहा है. इस अवॉर्ड में सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ, आलिया भट्ट् (Alia Bhatt), आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल रणवीर, माधुरी दीक्षित और रेखा जैसे कई दिग्गज सितारों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

ये भी पढ़ें - 

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है
लेडी गागा ने ट्वीट किया संस्कृत का श्लोक, सोशल मीडिया पर मचा तहलका
भंसाली की 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म में लीड रोल में होंगी आलिया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 11:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...