इलियाना डिक्रूज के रिश्ते में आई दरार, हो सकता है ब्रेकअप !

News18Hindi
Updated: August 26, 2019, 11:44 AM IST
इलियाना डिक्रूज के रिश्ते में आई दरार, हो सकता है ब्रेकअप !
इलियाना डिक्रूज के रिश्ते में आई दरार, हो सकता है ब्रेकअप !

रिपोर्ट के अनुसार कि इलियाना डिक्रूज (Ileana d'cruz) और उनके बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के बीच बातचीत नहीं हो रही है. इसकी क्या वजह हो सकती है, ये अभी तक सामने नहीं आई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2019, 11:44 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana d'cruz) और उनके बॉयफ्रेंड के बीच दरार आने की खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इलियाना डिक्रूज और उनके बॉयफ्रेंड के एंड्रयू नीबोन (Andrew Kneebone) के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. बॉयफ्रेंड संग उनका रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया है.

रिपोर्ट के अनुसार कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के बीच बातचीत नहीं हो रही है. इसकी क्या वजह हो सकती है, ये अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन अब दोनों की लड़ाई की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इलियाना ने खुद बॉयफ्रेंड संग लड़ाई की खबरों के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.



बता दें कि बीते कुछ सालों से इलियाना डिक्रूज ऑस्ट्रेलियन फोटोग्राफर एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में हैं. दोनों को कई बार एक साथ देखा जाता रहा है. हालांकि इलियाना अपनी लव लाइफ को काफी प्राइवेट रखती हैं. वो कभी मीडिया के सामने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात नहीं करती हैं. बॉयफ्रेंड संग इलियाना की शादी और उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें खूब सुर्खि‍यों में रही थीं.

इस पर इलियाना ने कहा था कि दुनिया को यह बताना महत्वपूर्ण नहीं है कि मैं शादीशुदा हूं या नहीं. मैं एक तय तरीके से दुनिया को अपने बारे में बताती हूं. थोड़ा अपने बारे में उन पर छोड़ देती हूं. मैंने इन सब अफवाहों के साथ रहना सीख लिया है. प्रेग्नेंसी की खबरों पर इलियाना ने कहा था कि मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. मैं अभी प्रेग्नेंट नहीं होना चाहती.

ये भी पढ़ें - मुंबई के बार डांसरों ने बदली मधुर भंडारकर की जिंदगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...