Home /News /entertainment /

इलियाना डिक्रूज से फैन ने पूछा- पीरियड्स में गर्लफ्रेंड का मूड क्यों खराब रहता है, मिला ये जवाब

इलियाना डिक्रूज से फैन ने पूछा- पीरियड्स में गर्लफ्रेंड का मूड क्यों खराब रहता है, मिला ये जवाब

इलियाना डिक्रूज.

इलियाना डिक्रूज.

बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

    मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D Cruz) सोशल मीडिया काफी सक्र‌िय रहती हैं. इतना ही नहीं वो अपने फैन्स के साथ इंटरेक्शन भी करती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक क्वेश्चन आंसर सेशन किया था. तभी एक फैन ने उनसे अपनी फिऑन्सी को लेकर सवाल पूछा. इलियाना ने इस सवाल को नजरअंदाज करने के बजाए खुलकर इसका जवाब दिया.

    असल में कुछ दिनों पहले इलियाना डिक्रूज ने पीरियड्स के दौरान लड़कियों के मूड को लेकर एक मीम शेयर किया था. क्वेश्चन आंसर सेशन में एक यूजर ने उसी मीम की याद दिलाते हुए उनसे अपने फिऑन्सी को लेकर सवाल पूछ लिया. यूजर ने कहा- फिऑन्सी के पीरियड सिचुएशन डील करने के बारे में तरीका बताइए, मैं नहीं चाहता हूं कि मैं उसे हर्ट करूं.

    इसके जवाब में इलियाना कहा, "आप आराम से बात कीजिए. यही नहीं आपको तैयार रहना होगा कि जब भी वो गुस्से में दिखाई दे उसे गले से लगाना पड़ सकता है. इस बात का भी खयाल रख‌िए कि उसके आसपास ज्यादा मत फटकिए. उसका मूड ज्यादा खराब हो तो चॉकलेट देकर निकल जाइए.








    View this post on Instagram





    Grateful, always. 🖤 #earthday


    A post shared by Ileana D'Cruz (@ileana_official) on









    इलियाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आगामी फिल्म ‘द रेड बुल’ में अभिषेक बच्चन के साथ दिखेंगी. साथ ही परिणीति चोपड़ा और अजय देवगन की‘भुज’ में भी वो एक खास किरदार निभाते नजर आएंगी.

    यह भी पढ़ेंः मुंबई पुलिस से इजाजत लेकर ऋचा चड्ढा से मिलना चाहते हैं अली फजल, कहा- उसके बिना

    इसके अलावा एक रिपोर्ट के अनुसार कि इलियाना और उनके बॉयफ्रेंड के बीच बातचीत नहीं हो रही है. इसकी क्या वजह हो सकती है, ये अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन अब दोनों की लड़ाई की खबरे सुर्खियों में बनी हुई हैं. हालांकि इलियाना ने खुद बॉयफ्रेंड संग लड़ाई की खबरों के बारे में अभी तक कुछ नहीं कहा है.

    Tags: Ileana D Cruz

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर