लाइव टीवी
Elec-widget

डेढ़ साल बाद फिल्‍मों में वापसी कर रहीं इलियाना डिक्रूज बोलीं, 'मैं साउथ की अक्षय कुमार थी...'

News18Hindi
Updated: November 21, 2019, 3:06 PM IST
डेढ़ साल बाद फिल्‍मों में वापसी कर रहीं इलियाना डिक्रूज बोलीं, 'मैं साउथ की अक्षय कुमार थी...'
इलियाना डिक्रूज ने इंटरव्‍यू में कई बातें कीं.

इलियाना डिक्रूज अपकमिंग फिल्‍म 'पागलपंती' (Pagalpanti) में दिखाई देने वाली हैं. इसमें उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), जॉन अब्राहम (John Abraham) समेत अन्‍य एक्‍टर-एक्‍ट्रेस भी नजर आएंगे. वह इससे पहले 2018 में अक्षय कुमार के साथ 'रेड' मूवी में नजर आई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 21, 2019, 3:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. 'बर्फी' ओर 'रेड' जैसी फिल्‍मों में शानदार अभिनय करने वाली एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) अब अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'पागलपंती' (Pagalpanti) में दिखाई देने वाली हैं. इसमें उनके साथ अनिल कपूर (Anil Kapoor), उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela), जॉन अब्राहम (John Abraham) समेत अन्‍य एक्‍टर-एक्‍ट्रेस भी नजर आएंगे. इलियाना डिक्रूज करीब डेढ़ साल बाद फिल्‍मों में वापसी कर रही हैं. वह इससे पहले 2018 में अक्षय कुमार के साथ 'रेड' मूवी में नजर आई थीं. हाल ही में उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में इस संबंध में बात की थी.

इलियाना डिक्रूज ने कई अच्‍छी फिल्‍में की हैं. वह बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने से पहले दक्षिण सिनेमा में 6 साल काम कर चुकी हैं. एक समय था जब वह बिना दो बार सोचे फिल्‍में साइन कर देती थीं. हाल ही में उन्‍होंने समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा था, 'मैं मजाक जारी रखूंगी, मैं साउथ सिनेमा की अक्षय कुमार थी. मैं साल में सिर्फ 4 फिल्‍में ही करती थी. अक्षय अच्‍छी फिल्‍में करते हैं. लेकिन मेरी कुछ फिल्‍में अच्‍छी होती हैं, कुछ खराब होती हैं. मैं सिर्फ फिल्‍में साइन करती थी, इसमें यह बात कहीं नहीं होती थी कि मैं अच्‍छा करना चाहती थी.' बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने अक्षय कुमार के साथ रुस्‍तम में काम किया था.

इलियाना डिक्रूज ने इंटरव्‍यू में दी कई जानकारी.


इलियाना डिक्रूज ने इंटरव्‍यू में यह भी कहा, 'मुझे कुछ ही समय में यह पता चल गया कि यह सब लंबे समय तक नहीं चल पाएगा. इसलिए मैं पूरे तरीके से इसमें जुट गई. मुझे उस समय साउथ की फिल्‍म इंडस्‍ट्री का कोई अंदाजा नहीं था कि वो कैसी है, वहां कैसे काम करते हैं.'

एक्‍ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने इस इंटरव्‍यू में एक और खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि उनके पास बॉलीवुड में डेब्‍यू करने के लिए सलमान खान की फिल्‍म 'वांटेड' का ऑफर था. लेकिन उन्‍होंने इसे सीरियस न लेते हुए ऑफर को ठुकरा दिया था. उनका कहना है कि इस फिल्‍म के लिए जिस दिन प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने फोटोशूट के लिए बुलाया था, उस दिन उनके एक्‍जाम थे. हालांकि इसके बाद उन्‍हें वांटेड फिल्‍म के तमिल वर्जन 'पोकिरी' में अभिनय करने का ऑफर मिल गया था.

यह भी पढ़ें: 21 साल बाद टूटी इस एक्टर की शादी, तलाक से पहले ही प्रेग्नेंट हुई थी गर्लफ्रेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 2:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...