इलियाना डिक्रूज के जवाब से ट्रोल की बोलती हुई बंद, पूछा था- कब खोई वर्जिनिटी

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything (कुछ भी पूछो) का एक सेशन रखा था.

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:21 PM IST
इलियाना डिक्रूज के जवाब से ट्रोल की बोलती हुई बंद, पूछा था- कब खोई वर्जिनिटी
इलियाना ने ट्रोल का मुंह बंद करा दिया.
News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 3:21 PM IST
मुंबईः बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज (Ileana Dcruz) ने इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything (कुछ भी पूछो) का एक सेशन रखा था. इसमें उनसे पूछे गए तमाम सवालों के बीच इलियाना ने एक यूजर को काफी करार जवाब दिया जो उनसे उनकी वर्ज‌िनिटी के बारे में पूछ रहा था.

यूजर ने इलियाना से पूछा कि आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई. इसके जवाब में इलियाना ने कहा कि तुम्हारी मम्मी क्या कहेंगी. इसके बाद यूजर ने कोई जवाब नहीं दिया. इसके अलावा इलियाना से उनके करियर से लेकर फिल्मों तक कई सवाल पूछे गए.

इलियाना डिक्रूज के रिश्ते में आई दरार, हो सकता है ब्रेकअप !
इलियाना ने करारा जवाब दिया.


आमतौर पर उनसे उनकी पसंद और ना पसंद के बारे में ज्यादा पूछा गया. उल्लेखनीय है कि इलियाना बीते दिनों तेलगू फिल्म अमर अकबर एंथोनी में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ रवि तेजा नजर आए थे. इकसे अलावा निर्देशक अनीस बज्मी के साथ भी वह काम कर रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी भी नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम है पागलपंती.

टाइगर भी हुए थे शिकार
इंस्टाग्राम पर यही सेशन कुछ दिनों पहले टाइगर श्रॉफ ने भी रखा था. इसमें उनसे उनकी वर्ज‌िनिटी पर सवाल पूछा गया था. यूजर ने पूछा था कि क्या वे वर्जिन हैं? इस सवाल के जवाब उन्होंने कहा था कि उन्हें उनके मां-पिता भी फॉलो करते हैं. उन्होंने यूजर को बशर्म भी कहा था.

tiger shroff
टाइगर श्रॉफ

Loading...

इसके अलावा वो दिशा पटानी को डेट करने को लेकर भी घिरे थे. तब उन्होंने कहा था कि वो दिशा पटानी को डेट करने की हैसियत नहीं रखते.

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से कर ली शादी! वायरल हो रहीं वेडिंग फोटोज का ये है सच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 4, 2019, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...