अपने अबॉर्शन की खबर सुनकर चौंक गई थीं इल‍ियाना ड‍ीक्रूज, खुद बताया पूरा वाकया

(फोटो साभार : ileana_official/Instagarm)

(फोटो साभार : ileana_official/Instagarm)

इलि‍याना डीक्रूज (Ileana D'Cruz) ने एक ताजा इंटरव्‍यू में बताया है कि उनकी प्रेग्‍नेंसी और अबॉर्शन से की खबर उड़ाई गई है. इल‍ियाना ये भी कहा कि खबरों में ये दावा किया गया क‍ि एक्‍ट्रेस ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की.

  • Share this:
इलि‍याना डीक्रूज (Ileana D'Cruz ) अक्‍सर खुलकर अपने द‍िल की बात करते हुए नजर आती हैं. हाल ही में उन्‍होंने बताया था कि कैसे वह बचपन से बॉडी-शेम‍िंग का श‍िकार होती रही हैं. अब एक ताजा इंटरव्‍यू में इल‍ियाना बताया है कि कैसे वह फेक-न्‍यूज (Fake News) का श‍िकार हो चुकी हैं. इल‍ियाना के बारे में खबर अफवाह उड़ी थी कि वह प्रेग्‍नेंट हैं और उन्‍होंने अबॉर्शन किया है. इल‍ियाना ने बताया क‍ि कैसे खबरों में ये दावा किया गया क‍ि एक्‍ट्रेस ने आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की.

बॉलीवुड हंगामा को द‍िए एक इंटरव्‍यू में इलि‍याना से पूछा गया कि ऐसी कोई फेक न्‍यूज है, ज‍िसे सुनकर वह खूब हंसी हों. इसके जवाब में इल‍ियाना ने कहा, 'ऐसी कुछ खबरें हैं. कुछ खबरों के मुताब‍िक मैं प्रेग्‍नेंट थी और मैंने अपना अबॉर्शन कराया था. मुझे ये देखकर काफी बुरा लगा कि लोग ऐसी बातें लोग सच में क‍िसी के बारे में करते हैं. ये बहुत अजीब है.'

एक्‍ट्रेस ने कहा, 'वहीं एक दूसरी खबर थी कि मैंने आत्‍महत्‍या की कोशिश ही नहीं कि बल्कि आत्‍महत्‍या कर ली है. सबसे दुख की बात है कि मैंने आत्‍महत्‍या की और मैं बच गई और मेरी मेड ने इस बात की पुष्टि भी की है. न मैंने आत्‍महत्‍या की, न मेरे घर में मेड है, मैं ज‍िंदा हूं... इस सब का कोई मतलब ही नहीं था. मुझे समझ नहीं आता क‍ि उन्‍हें इस तरह का मसाला कहां से म‍िलता है.'

Ileana Dcruz, Ileana Dcruz photos
(Photo Credit- ileana_official/Instagram)

बता दें कि 2018 में खबरों में ऐसे कयास लगाए गए थे कि इल‍ियाना अपने बॉयफ्रेंड के बच्‍चे की मां बनने वाली हैं. फ‍िर इल‍ियाना ने एक पोस्‍ट ल‍िखकर इस बात की सफाई दी थी कि वह प्रेग्‍नेंट नहीं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज