ऑस्कर मेमोरियम वीडियो में नहीं नजर आए सुशांत सिंह राजपूत, दुखी हुए एक्टर के फैंस

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

इरफान खान (Irrfan Khan) और भानु अथैया (Bhanu Athaiya) को 93वें अकादमी पुरस्कार समारोह (93rd Academy Awards) के ‘स्मृति’ खंड में सम्मानित किया गया. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर नहीं नजर आए और ये बात सुशांत और ऋषि कपूर के फैंस को पसंद नहीं आई.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 7:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई : हर साल की तरह अकादमी पुरस्कार ने तीन मिनट के ‘इन मेमोरियम’ मोंटाज (In Tributes Montage) (तस्वीरों का वीडियो कोलाज) में फिल्मी जगत के उन दिग्गज सितारों को याद किया जिनका पिछले एक साल में निधन हुआ है. भारतीय अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) और भारत की पहली ऑस्कर पुरस्कार विजेता कॉस्ट्यूम डिजाइनर भानु अथैया (Bhanu Athaiya) को 93वें अकादमी पुरस्कार समारोह (93rd Academy Awards) के ‘स्मृति’ खंड में सम्मानित किया गया. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और ऋषि कपूर नहीं नजर आए और ये बात सुशांत और ऋषि कपूर के फैंस को पसंद नहीं आई.

मेमोरियम वीडियो में सुशांत और ऋषि कपूर को न देख दोनों दिवंगत अभिनेता के फैन्स उदास हो गए. हालांकि कुछ वक्त के बाद सुशांत सिंह राजपूत के ब्रदर इन लॉ विशाल कीर्ति ने ट्विटर पर ऑस्कर वेबसाइट गैलरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जहां सुशांत को याद किया गया था.

Sushant Singh Rajput
फोटो साभार: @VishalKriti twitter


इरफान खान (Irrfan Khan) और भानु अथैया (Bhanu Athaiya) के अलावा चैडविक बोसमेन, सीन कोनरी, क्रिस्टोफर प्लमर, ओलिविया डे हैवीलैंड, किर्क डोगलस, जॉर्ज सेगल, निर्देशक किम की डक, मैक्स वोन साइदो और अन्य को भी तस्वीरों के जरिए इस खंड में याद किया गया.
Youtube Video


बता दें बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 10 महीने से ज्यादा वक्त गुजर गया है, लेकिन परिवार उनके यादों को भुला नहीं पा रहा है. अब सुशांत का परिवार सिर्फ यादों के सहारे जीने को मजबूर है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज