• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • करीना कपूर खान की पार्टी में शामिल हुआ एक अनजान शख्स, लोग बोले- 'उदित नारायण क्या कर रहें'

करीना कपूर खान की पार्टी में शामिल हुआ एक अनजान शख्स, लोग बोले- 'उदित नारायण क्या कर रहें'

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित घर में छोटी सी पार्टी रखी थी. साभार: @MANISHMALHOTRA INSTAGRAM

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित घर में छोटी सी पार्टी रखी थी. साभार: @MANISHMALHOTRA INSTAGRAM

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनका गैंग पार्टी एनिमल है. एक्ट्रेस आए दिन अपने गैंग के साथ पर्टी करती रहती हैं, जिसका सबूत हमें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिलता रहता है. सोमवार को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित घर में छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें उनका गैंग शमिल हुआ.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और उनका गैंग पार्टी एनिमल है. एक्ट्रेस आए दिन अपने गैंग के साथ पर्टी करती रहती हैं, जिसका सबूत हमें उनके सोशल मीडिया अकाउंट से मिलता रहता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और डिजाइनर संजय मिश्रा के साथ पर्टी की, जिसकी तस्वीरें मनीष मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. शेयर की गई फोटोज में फैंस की नजर एक ऐसे शख्स पर अटकीं जिसे शायद कोई नहीं पहचान पाया.

    सोमवार को करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित घर में छोटी सी पार्टी रखी थी, जिसमें उनका गैंग शमिल हुआ. उस पार्टी में लोगों ने एक ऐसे इंसान को भी स्पॉट किया जिसे लोग उदित नारायण कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज देखने के बाद फैंस का कहना है कि करीना कपूर के पार्टी गैंग में उदित नारायण भी शामिल हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘उद‍ित नारायण यहां क्या कर रहे हैं?’. दूसरे ने लिखा, ‘ये शख्स बहुत खुश है.’ एक यूजर ने लिखा, ‘ये लंबे बाल वाला कार्टून कौन है.’ यहां देखें पोस्ट.

    kareena

    करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने बांद्रा स्थ‍ित घर में छोटी सी पार्टी रखी थी. साभार: @MANISHMALHOTRA INSTAGRAM

    आपको बताते चलें कि, ये उदित नारायण जैसे दिखने वाले शख्स कोई और बल्कि डिजाइनर संजय मिश्रा (designer sanjay mishra) हैं. संजय को इससे पहले लोगों ने करीना कपूर की पार्टी में नहीं देखा था, इसलिए बेबो के फैंस की उत्सुकता उनको लेकर ज्यादा बढ़ गई. बता दें, करीना कपूर ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया है और इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिताने में व्यस्त हैं. लेकिन, काम, बच्चों और परिवार के बीच भी करीना अपने दोस्तों के लिए समय निकाल ही लेती हैं.

    अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना कपूर खान ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) की शूटिंग के लिए लौट चुकी हैं. फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग फिलहाल बची हुई है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बिहाइंड द सीन विजुअल भी शेयर किया है. आमिर और करीना मुंबई के सेट पर एक साथ देखे भी गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज