• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर युवती से छेड़छाड़, MNS कार्यकर्ताओं की सक्रियता से बची इज्जत

फिल्म में रोल दिलाने के नाम पर युवती से छेड़छाड़, MNS कार्यकर्ताओं की सक्रियता से बची इज्जत

आरोपियों ने रोल देने के बदले युवती पर मांगे मानने का दबाव बनाया.

आरोपियों ने रोल देने के बदले युवती पर मांगे मानने का दबाव बनाया.

आरोपियों ने उस युवती को कार में अनुचित तरीके से छुआ और हथियार का डर दिखाकर उससे समझौता करने को कहा. लड़की ने उस स्थान की स्थान की ‘लोकेशन’ एमएनएस (MNS) वर्करों को भेज दी. मौके पर पहुंचे वर्करों ने आरोपियों को पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया.

  • Share this:

    ठाणे. हिंदी फिल्मों (Hindi Film) में काम दिलाने का वादा कर एक लड़की को कथित तौर पर डराने-धमकाने तथा उससे छेड़छाड़ करने के आरोप में पुलिस ने महाराष्ट्र के ठाणे से एक महिला और 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय पीड़िता ने कसारवाडावली थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी, जहां गुरुवार रात को आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

    पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘आरोपियों ने लड़की से कहा था कि एक आगामी हिंदी फिल्म में एक रोल के लिए उसका चयन हुआ है. उन्होंने पीड़िता को फिल्म के निर्देशक/निर्माता से ठाणे में मिलने को कहा. उन्होंने बताया कि निर्माता/निर्देशक लखनऊ से आ रहा है और लड़की से कहा कि उसे फिल्म में रोल पाने के लिए उसकी मांगे माननी होंगी. पीड़िता को ठाणे शहर में जीबी रोड पर एक फार्म हाउस में गुरुवार को बुलाया गया.’ लड़की ने इस बारे में अपने माता-पिता को बताया और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) की फिल्म इकाई से भी संपर्क साधा.

    अधिकारी ने बताया, ‘गुरुवार शाम को आरोपी उस युवती को कार में उस स्थान पर ले गए. बीच रास्ते में उन्होंने लड़की को अनुचित तरीके से छुआ और हथियार का डर दिखाकर उससे समझौता करने को कहा. जब कार फार्म हाउस पर पहुंच गई तो पीड़िता ने अपनी एक रिश्तेदार को फोन लगाया और एमएनएस (Maharashtra Navnirman Sena) के कार्यकर्ताओं को उस स्थान की ‘लोकेशन’ भेज दी.’

    पार्टी के कार्यकर्ता वहां पहुंच गए और आरोपियों राहुल तिवारी (30), कंचन यादव (25), राकेश यादव (35) और बिरालाल यादव (30) को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो एमएनएस के चित्रपट सेना के प्रमुख अमय खोपकर ने सोशल मीडिया पर डाल दिया.

    पार्टी कार्यकर्ता आरोपियों को गुरुवार रात को कसारवाडावली थाने ले गए, जहां उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सशस्त्र अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से देसी पिस्तौल बरामद हुई है तथा इस मामले की जांच की जा रही है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज