अपना शहर चुनें

States

उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में आज शिवसेना ज्वाइन करेंगी उर्मिला मातोंडकर

उर्मिता मातोंडकर. (फाइल फोटो)
उर्मिता मातोंडकर. (फाइल फोटो)

उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना में शामिल होंगी. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि मातोंडकर मुख्यमंत्री की मौजूदगी में मंगलवार को शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल होंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 12:26 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) मंगलवार को शिवसेना में शामिल होंगी. उन्होंने 2019 में कांग्रेस (Congress) के टिकट पर लोकसभा का चुनाव लड़ा था और बाद में पार्टी छोड़ दी थी. पार्टी के एक पदाधिकारी ने यह जानकारी दी.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने रविवार को कहा कि मातोंडकर मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना (Shiv Sena) में शामिल होंगी.

शिवसेना ने राज्यपाल बी एस कोश्यारी के पास मातोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है. इसके अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 और नाम भेजे हैं.



हालांकि राज्यपाल ने अभी इन 12 नामों को मंजूरी नहीं दी है. मातोंडकर 2019 के लोकसभा चुनाव में मुंबई उत्तरी सीट से कांग्रेस टिकट पर चुनाव लड़ी थीं. हालांकि उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा.
बाद में उन्होंने कांग्रेस की मुंबई इकाई के कामकाज के तरीकों को लेकर पार्टी छोड़ दी. हाल ही में जब कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी, तो मातोंडकर ने इस तुलना के लिए कंगना रनौत की आलोचना की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज