मलाइका अरोड़ा ने इन शब्दों में दी अर्जुन कपूर के चाचा संजय कपूर को बर्थडे की बधाई

संजय कपूर और मलाइका अरोड़ा.
संजय कपूर और मलाइका अरोड़ा.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल पोस्ट किया है. मलाइका ने संजय के साथ एक शानदार फोटो शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे सबसे यंग, गुड लुकिंग और एनर्जेटिक कपूर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 17, 2020, 6:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) शनिवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं. संजय कपूर, एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के चाचा हैं. अर्जुन के चाचा के बर्थडे पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल पोस्ट किया है. मलाइका ने संजय के साथ एक शानदार फोटो शेयर कर लिखा, हैप्पी बर्थडे सबसे यंग, गुड लुकिंग और एनर्जेटिक कपूर. अर्जुन कपूर ने भी एक इमेज शेयर कर अपने चाचा को बर्थडे विश किया है.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के परिवार में अच्छी बॉन्डिंग है. वह अर्जुन और उनके चाचा-चाची यानी संजय कपूर और उनकी पत्नी के साथ वेकेशन पर भी गई थीं. वेकेशन से सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. कुछ समय पहले अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. हालांकि दोनों वायरस को मात देने के बाद साथ में नजर आ चुके हैं.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा कोविड -19 को मात देने के बाद पहली बार मुंबई में एक साथ स्पॉट हुए. अर्जुन कपूर मलाइका को उनके घर तक छोड़ने गए तो पैपराजी ने दोनों की फोटो खींच लीं. दोनों एक्टर कोरोना वायरस से ग्रस्त हो गए थे. इसके बाद दोनों एक्टर ने कोरोना वायरस को मात दे दी. मलाइका-अर्जुन ने कोरोना वायरस को मात देने की बात सभी को बताई. कोरोना वायरस को मात देने के बाद दोनों अपनी नॉर्मल लाइफ जीने लगे.
View this post on Instagram

The Family Guys. 😉

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on






कोरोना को मात देने के बाद अर्जुन कपूर ने कई बार मलाइका अरोड़ा से मुलाकात की थी, लेकिन कुछ दिनों पहले अर्जुन और मलाइका को साथ-साथ देखा गया था. अर्जुन कपूर को मलाइका को उनके घर पहुंचाते हुए देखा गया. हालांकि, वे कार चला रहे थे. वे कार से नीचे नहीं उतरे.

तस्वीरों को लेकर दोनों की सोशल मीडिया में जमकर चर्चा की गई. हालांकि अर्जुन कपूर का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है क्योंकि वे गाड़ी से नीचे नहीं उतरे. मलाइका गाड़ी से उतरकर अपने घर की तरफ जाती हुई दिखी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज