होम /न्यूज /मनोरंजन /सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, हाई BP की शिकायत के बाद हुए थे भर्ती

सुपरस्टार रजनीकांत को अस्पताल से मिली छुट्टी, हाई BP की शिकायत के बाद हुए थे भर्ती

रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

रजनीकांत. (फोटो: सोशल मीडिया)

ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की सेहत में तेजी से स ...अधिक पढ़ें

    हैदराबाद. ब्लड प्रेशर संबंधी समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है. उनका ब्लड प्रेशर स्थिर है और वे पहले से बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. उन्हें रविवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया. हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने यह जानकारी दी.

    अस्पताल की ओर से बताया गया था, रजनीकांत को शुक्रवार 25 दिसंबर को हाई ब्लड प्रेशर के कारण भर्ती करवाया गया था. उन्हें अस्पताल में डॉक्टरों के टीम की कड़ी मेडिकल निगरानी में रखा गया था. ट्रांसप्लांट के बाद और उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें इलाज और डाइट के लिए जरूरी सलाह दी है.

    " isDesktop="true" id="3392424" >

    डॉक्टरों ने उन्हें उन्हें एक सप्ताह के लिए पूर्ण बेड रेस्ट और न्यूनतम शारीरिक गतिविधि की सलाह दी है. उनकी स्थिति को देखते हुए, उन्हें ऐसी किसी भी गतिविधि से बचने की सलाह दी गई है, जिससे कोरोनोवायरस के संपर्क में आने का खतरा बढ़ जाता हो. उन्हें शारीरिक गतिविधि बहुत कम करने और तनाव से बचने की भी सलाह दी गई है.

    इससे पहले अस्पताल ने बताया था कि एक्टर के ब्लडप्रेशर की दवाओं में बदलाव किया जा रहा है तथा उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है. उन्हें पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है तथा फैंस को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है. बुलेटिन में बताया गया था कि जांच तथा ब्लडप्रेशर पर कितना नियंत्रण हो पाता है उसके आधार पर उन्हें अस्पताल डिस्चार्ज करने के बारे में फैसला लिया जाएगा.

    रजनीकांत को शुक्रवार को ब्लडप्रेशर में उतार-चढ़ाव आने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह 13 दिसंबर से यहां एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. चार क्रू सदस्यों के कोविड-19 से पीड़ित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था. हालांकि जांच में साफ हो गया कि वह संक्रमित नहीं हैं. तेलंगाना के राज्यपाल तमिलीसाई सुंदरराजन, तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू और एक्टर-लीडर कमल हासन ने रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की थी.

    Tags: Rajinikanth

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें