प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं ईशा कोप्पिकर, कहा- भारत को पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत नहींं

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: August 23, 2019, 2:26 PM IST
प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं ईशा कोप्पिकर, कहा- भारत को पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत नहींं
प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में आईं ईशा कोपिकर, कहा- भारत को पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत नहीं

बॉलीवुड (Bollywood ) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. अब हाल ही में बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर चुकी अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की सपोर्ट में आगे आई हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2019, 2:26 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood ) एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. अब हाल ही में बीजेपी (BJP) ज्वाइन कर चुकी अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) भी प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) की सपोर्ट में आगे आईं. ईशा कोप्पिकर ने प्रियंका चोपड़ा को ट्रोल करने पर कहा कि जो देश के खिलाफ है, वह मेरे लिए गद्दार है. अगर पाकिस्तान ने प्रियंका के खिलाफ ऐसी बातें कही है तो गलत है. इसके साथ ही ईशा कोप्पिकर ने भारत-पाकिस्तान कलाकारों के बैन पर कहा कि भारत को पाकिस्तानी कलाकारों की जरूरत नहीं है.

क्या है मामला

पाकिस्तान ने UNICEF से प्रियंका चोपड़ा को यूएन की गुडविल एंबेसडर फॉर पीस के पद से हटाने की मांग की है. इसके बाद ही यह बहस छीड़ गई है. ईशा कोप्पिकर के अलावा प्रियंका चोपड़ा के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई एक्टरों ने बोला है. इसमें कंगना रनौत, जावेद अख्तर और आयुष्मान खुराना भी शामिल है.
क्या जरूरत है पाकिस्तान जाकर कन्सर्ट करने की

साथ ही ईशा कोप्पिकर ने मीका सिंह की पाकिस्तान में हुई कन्सर्ट पर कहा कि भारत के कलाकारों को समझना चाहिए कि हालात क्या है? उन्हें क्या जरूरत है पाकिस्तान जाकर कन्सर्ट करने की. बता दें कि बीते काफी दिनों से सिंगर मीका सिंह बुरी तरह विवादों में घिरे हुए हैं. उन्होंने पाकिस्तान में उस वक्त परफॉर्मेंस दी थी, जिस वक्त दोनों देशों के बीच तनाव था. पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों और कलाकारों को बैन किया जा रहा था.

इसके बाद मीका सिंह को सोशल मीडिया पर निगेटिव प्रतिक्रियाएं तो झेलनी पड़ीं, इसके साथ ही उन्हें ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) और 'द फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाई' (FWICE)ने बैन कर दिया. बैन के बाद 21 अगस्त को फाइनली मीका सिंह ने मीडिया से बातचीत की और माफी मांगी. हालांकि इस बातचीत में भी मीका सिंह को काफी भला-बुरा सुनना पड़ा.

ये भी पढ़ें - बड़ी हो गई ये बच्ची, सलमान खान की प्रेमिका के रोल से कर रही हैं डेब्यू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 23, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...