Home /News /entertainment /

india is proud of nawazuddin siddiqui honored with international award an

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक बार फिर INDIA को हुआ गर्व, मिला इंटरनेशनल अवॉर्ड

नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. (Instagram/nawazuddin._siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी दुनिया के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. (Instagram/nawazuddin._siddiqui)

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की गिनती आज दुनिया के सबसे टैलेंटेड एक्टर्स में होती है. उन्होंने तमाम फिल्मों में यादगार रोल निभाए हैं. अब उन्हें सिनेमा में उनके योगदान के लिए एक अंतर्राष्ट्रीय मंच पर सम्मानित किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे इस दौर के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं. उन्होंने कई यादगार फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में फिल्मों में छोटे-छोटे रोल निभाए थे. आज दर्शकों में उनकी फिल्मों को लेकर खास उत्सुकता रहती है. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सिनेमा में उनके योगदान के लिए सम्मानित किया गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को एमी अवॉर्ड विनर अमेरिकी एक्टर विंसेंट डी पॉल ने प्रतिष्ठित ‘फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल’ में अवॉर्ड दिया.

अवॉर्ड सिनेमा में उनके योगदान के लिए दिया गया है. यह भारत के लिए गर्व की बात है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब उन्हें किसी इंटरनेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है, वे पहले भी कई बार सम्मानित हो चुके हैं.

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में भी चमके नवाजुद्दीन
नवाजुद्दीन सिद्दीकी को इससे पहले ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में देश की ओर से अवॉर्ड लेने के लिए चुना गया था. वे फिल्म इंडस्ट्री के उन लोकप्रिय स्टार्स में से एक हैं, जो ‘फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल’ में शामिल हुए और दुनिया भर के कलाकारों के साथ मिलते दिखे.

Nawazuddin Siddiqui, Nawazuddin Siddiqui Award, French Riviera Film Festival, India Proud Moment, Nawazuddin Siddiqui honored with International Award, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, विंसेंट डी पॉल, फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को ‘फ्रेंच रिवेरा फिल्म फेस्टिवल’ में अवॉर्ड दिया गया.

मशहूर सितारों के साथ दिखे नवाजुद्दीन
नवाजुद्दीन फेमस तुर्की एक्टर कैंसेल एलसिन से गले मिलते भी नजर आए. उन्हें ‘स्क्रीन इंटरनेशनल’ के एडिटर निगेल डेली और कई अवॉर्ड विनिंग पोलिश डायरेक्टर जारोस्लाव मार्सजेवस्की के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी कई फिल्मों का हैं हिस्सा
नवाजुद्दीन सिद्दीकी अवॉर्ड फंक्शन के दौरान निगेल डेली, जारोस्लाव मार्सजेवस्की, विंसेंट डी पॉल, कैंसेल एलसिन जैसे मशहूर सितारों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए नजर आए. काम की बात करें, तो नवाजुद्दीन के पास इस समय कई दिलचस्प फिल्में हैं, जिसमें ‘टिकू वेड्स शेरू’ के अलावा ‘नूरानी चेहरा’ और ‘अद्भुत’ जैसे प्रोजेक्ट्स शामिल हैं.

Tags: Nawazuddin siddiqui

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर