लाइव टीवी

चश्‍मदीद का खुलासा- क्रेन क्रैश हादसे में बाल-बाल बचे हैं कमल हासन और काजल अग्रवाल, नहीं तो...

News18Hindi
Updated: February 20, 2020, 12:54 PM IST
चश्‍मदीद का खुलासा- क्रेन क्रैश हादसे में बाल-बाल बचे हैं कमल हासन और काजल अग्रवाल, नहीं तो...
कमल हासन के साथ इस फ‍िल्‍म में काजल अग्रवाल नजर आने वाली हैं.

कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां हुए क्रेन क्रैश में फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. अब इस घटना की चश्‍मदीद ने एक नया खुलासा किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 12:54 PM IST
  • Share this:
चेन्नई. साउथ के सुपरस्टार कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) के सेट पर बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया. चेन्नई के ईवीपी स्टूडियो के सेट पर मौजूद क्रेन क्रैश हो गयी, जिसकी चपेट में आने से फिल्म के असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 10 लोगों के घायल होने की भी सूचना है, लेकिन अब इस हादसे की एक चश्‍मदीद ने इससे जुड़ी एक नई सूचना दी है. इस फिल्‍म की कॉस्‍ट्यूम डिजाइनर अमृता राम के अनुसार फिल्‍म के हीरो कमल हासन और एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल भी इस क्रेन से महज कुछ ही दूरी पर ही थे. इस दुर्घटना में ये दोनों बाल-बाल बचे हैं.

अमृता राज ने ट्विटर पर लिखा, 'इस भयानक दुर्घटना से बाल-बाल बचे. इस क्रैन के क्रैश होने से महज 10 सेकंड की दूरी पर थे. हम बहुत खुशनसीब थे कि कमल सर, काजल और मैं बाल-बाल बचे. हमारे साथ के लोग जो इस दुर्घटना का शिकार हुए उनकी आत्‍मा को ईश्‍वर शांति दे.'

बता दें कि इस हादसे में मधु (29) (डायरेक्टर शंकर के पर्सनल डायरेक्‍टर), कृष्णा (34) (असिस्टेंट डायरेक्टर) और एक स्टाफर चंद्रन (60) की मौत हो गई. बता दें कि इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा की जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था.



घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक देर रात कमल हासन भी अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायलों का हालचाल जाना.

 



 




View this post on Instagram





 

A post shared by Lyca Productions (@lyca_productions) on






कमल हासन की 'इंडियन 2' में सिद्धार्थ, रकुल प्रीत, बॉबी सिन्‍हा और प्रिया भवानी शंकर भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म की टीम ने हाल ही में भोपाल में इस फिल्‍म का एक एक्‍शन सीक्‍वेंस कंप्‍लीट किया, जिसका बजट 40 करोड़ बताया जा रहा है. भोपाल के इस एक्‍शन सीक्‍वेंस में 2000 से ज्‍यादा जूनियर आर्टिस्‍ट का इस्‍तेमाल किया गया था. फिल्‍म के कुछ हिस्‍से की शूटिंग ग्‍वालियर में भी हुई है. फिल्म इंडिया 2 कमल हासन की 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 के सेट पर हादसा, असिस्टेंट डायरेक्ट सहित 3 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 20, 2020, 12:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर