'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे में मृतकों को 1-1 करोड़ देने का ऐलान, निर्देशक ने जताया दुख

'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे में मृतकों को 1-1 करोड़ देने का ऐलान, निर्देशक ने जताया दुख
इंडियन 2 हादसे में मृतकों के परिजनों को दिए जाएंगे 1 करोड़ रुपए

'इंडियन 2' (Indian 2 Accident) की शूटिंग के दौरान हुए भयावह हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 29, 2020, 3:01 PM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. फिल्मों के सेट पर हादसों की खबर तो पहले भी आई है लेकिन कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' (Indian 2 Accident) के शूटिंग पर हुए हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया. इस हादसे में 3 लोगों की जान चली गई. वहीं फिल्म से जुड़े बाकी लोग आज तक इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. फिल्म के लीड अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) ने अपने ट्विटर एकाउंट से मृतकों के परिजनों के लिए संवेदनाएं व्यक्त की थीं. वहीं अब इस फिल्म के निर्देशक एस शंकर (S. Shankar) ने मृतकों के परिजनों के लिए बड़ा ऐलान किया है.

'इंडियन 2' के निर्देशक शंकर ने मृतकों के परिजनों को 3 करोड़ देने का ऐलान करते हुए उनके परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा कि 'इस महीने फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले 3 लोगों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपए, वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे'. उन्होंने आगे कहा- 'मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वो उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकते. फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद प्रदान कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी होगी'.

शंकर ने ये भी कहा कि 'वो खुद भी अभी तक इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. कई सुरक्षा इंतजामों के बाद भी ये दुर्घटना हो गई, इस पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है'. बता दें कि ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात फिल्म 'इंडयिन 2' की शूटिंग के वक्त सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन टैक्नीशिन की मौत हो गई थी. इस हादसे में 12 लोग घायल हो गए थे.



इस हादसे में फिल्म के लीड एक्टर कमल हासन, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल और निर्देशक एस शंकर भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे. घटना के बाद कमल हासन ने ट्विटर के जरिए दुख जताया था. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा था कि 'ये दुर्घटना क्रूर है, मैंने अपने 3 सहयोगियों को खो दिया. मुझे दर्द से ज्यादा उनके परिवारों की बहुत चिंता है. उनके अपने इस हादसे का शिकार हो गए हैं. उन परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं'.



ये भी पढ़ें- राखी सावंत ने खोला बड़ा राज, बताया 'स्वयंवर' में आखिर क्या-क्या होता है
First published: February 29, 2020, 3:01 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading