स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कॉमेडियन की हुई मौत, ऑडियंस लगाती रही ठहाके

मंजूनाथ के बीच स्टेज नीचे गिरने पर लोग हंसने लगे. ऑडियंस को लगा कि यह उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा है.

News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 12:52 PM IST
स्टेज पर परफॉर्म कर रहे कॉमेडियन की हुई मौत, ऑडियंस लगाती रही ठहाके
मंजूनाथ नायडू
News18Hindi
Updated: July 21, 2019, 12:52 PM IST
भारतीय मूल के कॉमेडियन मंजूनाथ नायडू की दुबई में एक कार्यक्रम में दौरान मौत हो गई. नायडू स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे. इसी बीच दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई.

खलीज टाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 36 साल के मंजूनाथ बीते शुक्रवार शेड्यूल के मुताबिक दुबई के होटल अल बरशा स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे. ये परफॉर्मेंस दो घंटे की थी और खत्म होने ही वाली थी. तभी दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनकी मौत हो गई. वो पहले तो सीट पर बैठ गए लेकिन थोड़ी ही देर में जमीन पर गिर पड़े.



मंजूनाथ के बीच स्टेज नीचे गिरने पर लोग हंसने लगे. ऑडियंस को लगा कि यह उनकी परफॉर्मेंस का हिस्सा है. लेकिन जब देर तक मंजूनाथ ने कोई मूवमेंट नहीं की तो पता चला कि वो अब दुनिया में नहीं रहे. मंजूनाथ के जाने से उनके करीबी और ऑडियंस में मौजूद सभी फैन सदमें में हैं. उनका कहना है कि किसी करीबी का इस तरह जाना दर्दनाक होता है.

मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने खलीज टाइम्स से खास बातचीत में बताया कि शो के आखिरी मोमेंट में मंजूनाथ कहानियां सुना रहा था जो उसके पिता और परिवार से जुड़ी थीं. हर कोई बहुत खुश था. तभी मंजूनाथ ने एंजाइटी की परेशानी के बारे में बताया. उसके थोड़ी ही देर बाद वो स्टेज पर गिर गया. हर कोई स्टेज की तरफ दौड़ा. उसने हमारे हाथों में आखिरी सांस ली. मेडिकल ट्रीटमेंट 20 मिनट के अंदर मिला गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके.

यह भी पढ़ें:

अर्जुन रामपाल के बेटे की पहली तस्वीर VIRAL, पापा ने दिया पहला गिफ्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 12:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...