धोनी, पांडया और टीम ने साथ देखी सलमान खान की फिल्म भारत, तस्वीर वायरल!

ऑस्ट्रेलिया को हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने एक साथ सलमान खान की फिल्म भारत देखकर अपना मनोरंजन किया.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 3:28 PM IST
धोनी, पांडया और टीम ने साथ देखी सलमान खान की फिल्म भारत, तस्वीर वायरल!
'भारत' मूवी देखने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने शेयर की तस्वीर
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 3:28 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार जीत के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने फिल्म ‘भारत’ देख कर अपना मनोरंजन किया. ऑस्ट्रेलिया पर  शानदार जीत दर्ज करने के बाद पूरी भारतीय क्रिकेट टीम ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ देख कर इस जीत को सेलिब्रेट किया. ‘भारत’ देखने के बाद टीम ने एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की. इसके जवाब में सलमान खान ने भी रिट्वीट करके टीम को शुक्रिया कहा.

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी, शिखर धवन, केदार जाधव, केएल राहुल, और हार्दिक पांड्या ने फिल्म ‘भारत’ को देखकर छुट्टी का आनंद लिया. ऑल-राउंडर केदार जाधव ने फिल्म देखने के बाद एक ग्रुप पिक्चर सोशल मीडिया में पोस्ट करते हुए लिखा, 'भारत की टीम ‘भारत’ मूवी के बाद…’



ऑस्ट्रेलिया पर जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम ने देखी पिल्म 'भारत'


केदार के ट्वीट करने के कुछ ही मिनटों बाद, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म देखने के लिए टीम इंडिया के खिलाड़ियों को धन्यवाद दिया. इतना ही नहीं, सलमान खान ने विश्व कप के आगामी मैचों के लिए भी टीम को जीत की शुभकामनाएं दी. सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म ‘भारत’ को लाइक करने के लिए थैंक यू टीम भारत. इंग्लैंड में 'भारत' को देखने के लिए भाईयों का शुक्रिया, आप सभी को आने वाले सभी मैचों के जीत के लिए शुभकामना, पूरा भारत आप के साथ है.

दर्शकों में ‘भारत’ का जबरदस्त क्रेज
उल्लेखनीय है कि सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘भारत’ रिलीज होने से पहले ही, सबसे अधिक बुकिंग के साथ सुर्खियों में छाई हुई थी. अब तो यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने की कगार पर है. सलमान के साथ कटरीना की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म को लेकर काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है और 167 करोड़ की कमाई ये फिल्म अब तक कर चुकी है.

बता दें कि फिल्म भारत को टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म भारतीय हिंदी फिल्म उद्योग की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है.
Loading...

ये भी पढ़ें: घर में रणवीर सिंह को पीटती हैं दीपिका पादुकोण!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...