Indian Idol 12: स्टेज पर रेखा ने नेहा कक्कड़ को दिया शादी का तोहफा, देखें फोटोज

नेहा ने गिफ्ट में साड़ी पाने पर कहा कि, मैं कितनी खुश हूं, मैं शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकती. (Photo@ simplybollywud/Instagram)

नेहा ने गिफ्ट में साड़ी पाने पर कहा कि, मैं कितनी खुश हूं, मैं शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकती. (Photo@ simplybollywud/Instagram)

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर के बाद, रेखा (Rekha) भी न्यू मैरिड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए गिफ्ट लेकर आईं. दिग्गज एक्ट्रेस ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर जाकर नेहा को एक शानदार गुलाबी साड़ी गिफ्ट की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 1, 2021, 11:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर के बाद, रेखा (Rekha) भी न्यू मैरिड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए गिफ्ट लेकर आईं. दिग्गज एक्ट्रेस ने हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट पर जाकर नेहा को एक शानदार गुलाबी साड़ी गिफ्ट की.

सेट से सामने आईं तस्वीरों में रेखा, नेहा को न केवल कांजीवरम सिल्क साड़ी गिफ्ट करती हैं बल्कि उसे पहनने में भी मदद करती दिख रही हैं. उन्होंने नेहा के लिए साड़ी की प्लेटें बनाईं और उनके सिर पर घूंघट डाल दिया. यह रेखा का उनके लिए उपहार था क्योंकि नेहा ने हाल ही में गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है.

इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, नेहा ने गिफ्ट में साड़ी पाने पर कहा कि, 'मैं कितनी खुश हूं, मैं शब्दों में इसका वर्णन नहीं कर सकती. यह साड़ी एक आशीर्वाद है जो मुझे रेखा मैम से मिली है और यह मेरे लिए हमेशा बहुत खास होगी. सभी लोग रेखा मैम से डरते रहे हैं और मैं उनमें से एक हूं. उनसे मिलना और गिफ्ट पाना मेरे लिए बहुत खास है.'

रेखा ने कहा, 'यह हमेशा कहा जाता है कि जब भी आप किसी न्यू मैरिड से मिलते हैं तो उन्हें अपना आशीर्वाद देना चाहिए. मेरा मानना है कि साड़ी सबसे खूबसूरत पोशाक में से एक है जिसे कोई भी पहन सकता है. इसलिए मैंने नेहा को गिफ्ट में एक साड़ी देने का फैसला कर लिया.'




रेखा ने कहा, 'मैं रोहनप्रीत सिंह से मिल चुकी हूं. पहले आपने मुझे अपनी शादी में नहीं बुलाया था.' नेहा ने जवाब में कहा कि, 'यदि मुझे पता होता कि आप मुझे जानती हैं, तो मैं आपको अपनी शादी में जरूर बुलाती.'



इससे पहले पिछले हफ्ते एक्ट्रेस नीतू कपूर ने नेहा को एक 'शगुन का लिफाफा' भेंट किया था. नीतू ने कहा था कि यह गिफ्ट उनके और उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर की ओर से है. यह भारत में एक परंपरा है कि जब आप किसी से उनकी शादी के बाद पहली बार मिलते हैं, तो आप उन्हें एक शगुन (गिफ्ट) देते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज