VIDEO: नेहा कक्कड़ को नीतू कपूर से मिला शादी का शगुन, ऋषि कपूर की याद में निकले आंसू

ऋषि कपूर को याद कर नीतू सिंह की भर आईं आंखें (Video Grab Instagram)

ऋषि कपूर को याद कर नीतू सिंह की भर आईं आंखें (Video Grab Instagram)

रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)' के सेट पर इस बार दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को ट्रिब्यूट दिया जाएगा. इस मौके पर चिंटू को याद करते हुए नीतू सिंह (Neetu Singh) समेत सभी लोग इमोशनल होते नजर आएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 6:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई: इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12)  के स्टेज पर हर हफ्ते दिग्गज एक्टर एक्ट्रेस को याद किया जा रहा है. इस बार दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की बारी है. शो के मंच पर ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह (Neetu Singh) स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचेंगी. ऋषि कपूर के फेमस गानों पर कंटेंस्टेंट परफॉर्म करते दिखाए देंगे. शो के दौरान नीतू सिंह और ऋषि कपूर से जुड़े कई इमोशनल बॉन्डिंग देखने को मिलने वाली है.

'इंडियन आइडल 12' के अपकमिंग एपिसोड की एक झलक सामने आई है. इस शो में नीतू सिंह 'खुल्लम खुल्ला प्यार करेंगे' गाने के साथ एंट्री लेती दिख रही हैं. नीतू स्टेज पर एक दो स्टेप करने के बाद  कहती हैं कि ‘आज मुझे यहां आकर बहुत खुशी हो रही है. मैं यहां आकर उदास बिल्कुल नहीं होना चाहती हैं, बल्कि ऋषि कपूर जी और अपनी यादों में खुश होकर शामिल होना चाहती हूं’. सभी नीतू सिंह की बातों का ताली बजाकर स्वागत करते हैं. स्टेज पर अपने हस्बैंड ऋषि को याद करते हुए नीतू कहती दिखाई दे रही हैं कि ‘इससे पहले ऋषि कपूर के साथ इस सेट पर आईं थीं. अब यहां अकेले आने के लिए उन्हें हिम्मत चाहिए थी, तो आ गई हूं, आज एंजॉय करते हैं’.




नीतू सिंह ब्लैक शेड के अनारकली हैवी सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि नीतू जजेज के साथ चेयर पर बैठने जाती हैं तो सबसे पहले नेहा कक्कड़ उनके कान के पीछे काला टीका लगाती दिखाती हैं. इसके बाद नीतू कहती हैं कि ‘ हमारे यहां हिंदुस्तान में रिवाज है कि शादी के बाद जब किसी से मिलते हैं तो शगुन देते हैं. वह नेहा से शादी के बाद पहली बार मिल रही हैं, इसलिए ऋषि कपूर और अपनी अपनी तरफ से उन्हें शादी का शगुन देना चाहती हैं’. नीतू ने नेहा को एक गोल्डन रंग का लिफाफा दिया और तमाम दुआएं भी दी.

शो के कंटेस्टेंट्स ने ऋषि कपूर के गानों पर परफॉर्मेंस दीं तो नीतू सिंह पुरानी यादों में खो गईं. मीडिया की खबरों के मुताबिक शो के दौरान कई ऐसे मौके आए जब न सिर्फ भावुक होती नजर आईं बल्कि आंसू भी छलक पड़े.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज