जैकी श्रॉफ से 2 म‍िनट की मुलाकात के बाद 13 साल की आयशा ने तय कर ल‍िया, 'इसी से शादी करूंगी'

पत्‍नी आयशा के साथ जैकी श्रॉफ. (फोटो- @ayeshashroff/Instagram)

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और आयशा (Ayesha Shroff) की लव स्टोरी एक दम फिल्मी है. हाल में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर जैकी ने बताया कि आयशा से उनकी मुलाकात कैसे हुई थी और कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा था.

  • Share this:
    नई दिल्लीः हाल में 'इंडियन आइडल 12' (Indian Idol 12) के मंच पर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) बतौर गेस्ट पहुंचे. जैकी ने तमाम दिलचस्प कहानियों से जजों और कंटेस्टेंट्स का काफी मनोरंजन भी किया. शो में एक पल ऐसा आएगा जब जग्गू दादा काफी भावुक हो गए. दरअसल, शो के दौरान आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने जैकी श्रॉफ को एक वीडियो दिखाया, जिसमें जैकी की पत्नी आयशा (Ayesha Dutta), बच्चे कृष्णा और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने पापा को अपना मैसेज दिया था.

    शो पर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ ने अपनी कुछ यादें बांटते हुए कहा, 'आप लोगों को यह जानकर आश्चर्य होगा कि जब मैं पहली बार जैकी श्रॉफ से मिली थी, तब मैं 13 साल की थी.' आयशा आगे कहती हैं, ‘असल में हम एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर मिले थे, जहां हमने 2 मिनट बात की और फिर मैंने घर आकर अपनी मां से कहा कि मैं एक ऐसे आदमी से मिली, जिससे मैं शादी करूंगी. इस मुलाकात के 3 साल बाद मैंने फिर उन्हें देखा और फिर हमारे बीच बातचीत की शुरुआत हुई. हम अक्सर बाहर भी जाते थे.'

    jackie shroff
    (फोटो- @ayeshashroff/Instagram)


    अपने चेहरे पर मुस्कान लाते हुए उन्होंने कहा, 'उनसे शादी करना मेरी जिंदगी का सबसे बढ़िया फैसला है. मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मुझे उनके जैसा बढ़िया आदमी मिला. वो इस दुनिया के सबसे अच्छे पति और सबसे अच्छे पिता हैं.' आयशा को जैकी से पहली नजर में प्यार हो गया था और वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं कि उन्हें जैकी श्रॉफ जैसा पति मिला, जिसका 'सोने का दिल' है.

    जैकी श्रॉफ के लिए भी आयशा पहली नजर का प्यार थीं. उन्होंने आयशा को पहली बार तब देखा था, जब वह 13 साल की उम्र में स्कूल की यूनिफॉर्म में बस में बैठी थीं. जैकी उन्हें देखते ही फिदा हो गए थे. जैकी को आयशा से प्यार का अहसास तब हुआ, जब वह एक रिकॉर्डिंग स्टोर में रिकॉर्ड खरीदने आईं और वहां जैकी श्रॉफ भी थे. जैकी ने तब आयशा दत्त की रिकॉर्ड खरीदने में मदद की थी. वहीं दोनों की नजरें मिलीं और प्यार हो गया.






    बेटी कृष्णा श्रॉफ ने भी पापा जैकी के लिए भावुक कर देने वाला मेसेज भेजा. वह बोलीं, 'वह सच में इस दुनिया के बेस्ट पापा हैं. वह एक ही दिन में दो-दो फिल्मों की शूटिंग करते थे, लेकिन हमें कभी उनकी कमी महसूस नहीं हुई, क्योंकि शूट के बाद वह तुरंत फ्लाइट पकड़ कर हमारे पास आते थे और हमसे लिपट कर सो जाते थे.' ये बातें सुनकर जैकी भावुक हो जाते हैं और रो पड़ते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.