लाइव टीवी

Indian Idol 11 में इस सिंगर की आवाज़ सुन कुर्सी छोड़कर भागे नेहा कक्कड़-विशाल ददलानी-अनु मलिक

News18Hindi
Updated: October 20, 2019, 4:11 PM IST
Indian Idol 11 में इस सिंगर की आवाज़ सुन कुर्सी छोड़कर भागे नेहा कक्कड़-विशाल ददलानी-अनु मलिक
इंडियन आइडल 11 का आगाज हो चुका है.

इंडियन आइडल 11 का ऑडिशन राउंड (Indian Idol 2019 Auditions) में आवाज के एक से बढ़कर एक जादूगर आ रहे हैं तो दूसरी ओर कान का पर्दा फाड़ने वालों की भी कमी नहीं. एक ऐसे सिंगर भी जिन्हें सुनकर अनु मलिक (Anu Malik) खुद के गालों पर तमाचा मारने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 20, 2019, 4:11 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन (Sony TV) पर गायकी जगत का स्थापित सिंगिंग टीवी रियालिटी शो इंडियन आइडल के 11वें सीजन का ऑडिशन राउंड (Indian Idol 2019 Auditions) शुरू हो गया है. सोनी टीवी पर शनिवार को प्रसारित हुए ऐपिसोड में कई तरह के प्रतिभावान गायकों के साथ कई बेसुरों को भी सुनना पड़ा. इस दौरान सबसे ज्यादा परेशानी शो के जजेज़ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkad), विशाल दादलानी (Vishal Dadlani) और अन्नू मलिक (Annu Malik) को होती है. एक सिंगर ने तो इस तरह से गाना शुरू किया कि तीनों जजों को शो छोड़कर जाना पड़ा. लेकिन इसके बाद भी उन्होंने गाना बंद नहीं किया तो ऑर्गनाइजर को सभी लाइट्स भी बंद करनी पड़ी.

असल में ऑडिशन के लिए आया ये सिंगर पूरी तैयारी से आया था. उसने अपने साथ गानों की एक डायरी लाई थी. साथ ही अपना एक कैशियो और बैंजो जैसा दिखने वाला एक वाद्य यंत्र भी लाया था. जब वह ऑडिशन के लिए आया सेट पर बैठ गया और उसने अनु मलिक का ही गाना 'मोह-मोह के धागे' गाना शुरू किया. लेकिन गाने से पहले उसने ऐसे सुर लगाए कि अनु मलिक को अपने गालों पर तमाचे मारने पड़े. अनु मलिक ने खुद को मारते हुए कहा कि तुमने ही बनाया है ये गाना, और बनाओगे ऐसे गाने. इस सिंगर ने उनके गाने को इस तरह गाना शुरू किया कि उन्हें अपने गाने को लेकर अफसोस होने लगा.



बाद में जब जजेस ने सिंगर को रुकने को कहा तो उसने अनसुना कर दिया. वह पहले से ही पूरी तैयारी से आया था. उसने अपने वाद्य यंत्र पर डायरी रख ली थी और जब तक कि उसकी डायरी के लिखे गाने खत्म नहीं हो जाते, वह उठने के मूड में नहीं था. काफी कहने के बाद भी जब वह नहीं उठा तो विशाल दादलानी उसके पास गए और आगे ना गाने की गुजारिश करने लगे. उन्होंने सिंगर की डायरी भी उठा ली. लेकिन फिर भी इस सिंगर ने गाना बंद नहीं किया. उसने आंखें बंद कर ली और अपना गाना चालू रखा. इसके बाद सिंगर से आजिज आए जजेस ने खुद ही अपनी कुर्सी छोड़ दी.






Loading...

जब सिंगर ने गाना जारी रखा और जजेज़ को नजरअंदाज कर दिया तब वे सभी कुर्सियों से उठे और सेट बाहर निकल गए, लेकिन चौंकाने वाली बात ये थी कि जजेस के जाने के बाद भी सिंगर रुकने का नाम नहीं ले रहा था. जैसे उसे पहले सही पता था कि उसके लिए कोई वाद्य यंत्र नहीं बजाएगा इ‌सलिए वो खुद ही वाद्य यंत्र लेकर आया था. उसने अपना बजाना और गाना जारी रखा. अंततः सिंगर से परेशान हुए शो के ऑर्गनाइजर्स को सेट की सारी बत्तियां बुझानी पड़ीं. उसके माइक कनेक्‍शन भी हटाना पड़ा. जब सेट अंधेरा छा गया तब जाकर किसी तरह ये सिंगर इंडियन आइडल 2019 के सेट से वापस गया.

हर एपिसोड के लिए एक करोड़ रुपये लेते हैं कपिल शर्मा! ये है कृष्‍णा अभिषेक की फीस

सनी लियोनी ने लगाया था पारस छाबड़ा पर बड़ा आरोप- 'वो मुझे गलत तरीके से छूता है

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 20, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...