अब इस स्टार से मिलीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो

News18Hindi
Updated: September 2, 2019, 9:13 AM IST
अब इस स्टार से मिलीं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल है वीडियो
सलमान अली से मिलीं रानू मंडल.

सलमान अली (Salman Ali) ने रानू मंडल (Ranu Mondal) से मुलाकात का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पोस्ट पर लग रानू और उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 2, 2019, 9:13 AM IST
  • Share this:
रानू मंडल (Ranu Mondal) इस वक्त सोशल मीडिया का सबसे बड़ा सितारा हैं. अपने टैलेंट के दम पर सुर्खियों में छाईं रानू अब एक ऐसी पर्सनैलिटी बन चुकी हैं जिनसे हर कोई मिलना चाहता है. हाल में इंडियन आइडल विनर सलमान अली (Salman Ali) ने उनसे मुलाकात की. केवल मुलाकात ही नहीं सलमान ने उनके साथ एक वीडियो बनाई. इस वीडियो में बैकग्राउंड में रानू का गाया 'तेरी मेरी...' बज रहा है. वहीं रानू इस पर लिपसिंग कर रही हैं. उनके साथ सलमान खड़े हैं जो कि उनकी तारीफ से भरे एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं.

सलमान ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इस पोस्ट पर लग रानू और उन्हें सैल्यूट कर रहे हैं. लेकिन इस बीच कुछ ऐसे हैं जो बॉलीवुड पर ही निशाना साध रहे हैं. ए.के.त्यागी ने लिखा, भाई इनकी वीडियो वायरल हुई तो पूछ रहे हो. वरना कोई देखता भी नहीं. बॉलीवुड में ज्यादातर लोग खड़ूस हैं. आतिफ अली ने लिखा, ये गाना इसके आगे भी है या इतना ही है?



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Had a great time today with viral #SuperstarSinger #RanuMondal .... Some behind the scenes with her.... God bless... #TeriMeri #salmanali @sonytvofficial @realhimesh @choklate_pi_single


A post shared by CAPTAIN SALMAN ALI (@officialsalman.ali) on






रानू के अलग-अलग नाम

जादुई आवाज वाली रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट की रहने वाली हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स तो यहां तक दावा कर रही हैं कि रानू का असली नाम रेनू रे (Renu Ray) है. वहीं कुछ रिपोर्ट्स का दावा है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) पहले एक क्लब में गाना गाया करती थीं, तब उन्हें लोग रानू बॉबी के नाम से जानते थे.

रानू की शादी बबलू मंडल नाम के एक शख्स से हुई थी. तभी से वह रानू मंडल हो गईं. शादी के बाद रानू मुंबई शिफ्ट हो गई थीं. रानू की जिंदगी ठीक ही चल रही थी, लेकिन जब उनके पति की मृत्यु हुई तो अचानक रानू की जिंदगी में भूचाल आ गया.

पति के निधन के बाद रानू अपने गांव रानाघाट वापस आ गईं और यहां आकर उनकी हालत और खराब हो गई. रानू ने तय किया कि वो अपने जीवनयापन के लिए अपनी आवाज को ताकत बनाएंगी. गरीबी का आलम ये था कि रानू को रेलवे स्टेशन पर कोने में बैठ कर भीख मांगनी पड़ती थी. वो गाना गातीं और रास्ते से गुजरते लोग उनकी आवाज सुनकर उन्हें कुछ पैसे या खाने की चीजें दे जाया करते.

यह भी पढ़ें:

रानू मंडल का बड़ा खुलासा- मैं फुटपाथ पर पैदा नहीं हुई, बहुत अच्छे परिवार से हूं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 2, 2019, 7:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...